बॉक्स ऑफिस पर आर्टिकल 370 की कमाई में वीकेंड पर आया उछाल, क्रैक का हुआ बुरा हाल

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
बॉक्स ऑफिस पर आर्टिकल 370 की कमाई में वीकेंड पर आया उछाल, क्रैक का हुआ बुरा हाल

सिनेमाघरों में इस हफ्ते 2 फिल्मों के बीच भिड़ंत देखने को मिली। एक ओर यामी गौतम अपनी फिल्म आर्टिकल 370 लेकर आईं तो विद्युत जामवाल की एक्शन से भरपूर स्पोर्ट्स ड्रामा क्रैक रिलीज हुई।पहले दिन विद्युत की फिल्म को मात देने के बाद यामी की आर्टिकल 370 अब दूसरे दिन भी अपनी पकड़ बनाए हुए हैं और इसकी कमाई में उछाल देखने को मिला है।आइए जानते हैं कि शनिवार को किस फिल्म ने कितनी कमाई की है।राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता आदित्य सुहास जंभाले के निर्देशन में बनी फिल्म आर्टिकल 370 जम्मू-कश्मीर से हटाई गई धारा 370 की कहानी दिखाई गई है।फिल्म ने पहले दिन 5.9 करोड़ रुपये के साथ बॉक्स ऑफिस पर अपना खाता खोला था तो अब दूसरे दिन इसकी कमाई में बढ़त देखने को मिली है।

शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, फिल्म ने शनिवार को 7.5 करोड़ रुपये कमाए हैं और अब इसकी कुल कमाई 13.4 करोड़ रुपये हो गई है।यामी की आर्टिकल 370 ने इस साल की सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली फिल्मों में भी तीसरे स्थान पाया है।इससे पहले 2024 की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्मों में ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर (24 करोड़ रुपये) और शाहिद कपूर की फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया (6.5 करोड़ रुपये) शामिल हैं।इसके अलावा आर्टिकल 370 ने 3.55 करोड़ के साथ पहले दिन शुरुआत करने वाली फिल्म द कश्मीर फाइल्स को भी पीछे छोड़ दिया है।

विद्युत, अर्जुन रामपाल, एमी जैक्सन और नोरा फतेही जैसे सितारों से सजी फिल्म क्रैक में जबरदस्त एक्शन देखने को मिला है।आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 4.25 करोड़ रुपये के साथ अपनी शुरुआत की थी तो दूसरे दिन इसकी कमाई को झटका लगा है।रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म के कारोबार में शनिवार को गिरावट आई और इसने 2.15 करोड़ रुपये कमाए हैं। ऐसे में 2 दिन में इसका कारोबार 6.4 करोड़ रुपये हुआ है।

शाहिद और कृति सैनन की फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने वैलेंटाइन वीक के दौरान सिनेमाघरों में दस्तक दी थी।यह रोबोट और एक इंसान के बीच की प्रेम कहानी है, जिसकी कमाई में तीसरे हफ्ते में फिर से बढ़त देखने को मिल रही है।रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने 12वें दिन 2.3 करोड़ रुपये कमाए हैं और इसका कुल कारोबार 70.8 करोड़ रुपये हो गया है। फिल्म दुनियाभर में अभी तक 120.8 करोड़ रुपये कमा चुकी है।

Next Story
Share it