ऋतिक रोशन के साथ 'कृष 4' में रोमांस करते दिखेंगीं उर्वशी रौतेला

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
ऋतिक रोशन के साथ कृष 4 में रोमांस करते दिखेंगीं उर्वशी रौतेला


सूत्रों के मुताबिक बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला और अभिनेता ऋतिक रोशन हाल ही में एक साथ बड़े पर्दे पर नज़र आने वाले हैं। उन्हें आखिरी बार जी5 की ओरिजनल फिल्म रोम-कॉम 'वर्जिन भानुप्रिया में देखा गया था जहां उन्होंने प्यारी, शर्मीली भानुप्रिया की मुख्य भूमिका निभाई थी।

अब उर्वशी रौतेला को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर उनके फैंस खुशी से झूम उठेंगे। सूत्रों के अनुसार उर्वशी रौतेला को ऋतिक रोशन के ड्रीम प्रोजेक्ट 'क्रिष 4' की कास्ट में शामिल कर लिया गया हैं। उन्होंने इस दौड़ में बीते दिनों से कृति सेनन और कियारा आडवाणी के नामों को लेकर अटकलें सामने आई थीं लेकिन अब लीड एक्ट्रेस के तौर पर उर्वशी रौतेला की कास्टिंग को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं।

खबरों के मुताबिक फिल्म के निर्माताओं ने उर्वशी रौतेला से फिल्म के एक भाग को लेकर संपर्क किया हैं। इसका कहीं न कहीं कारण उनका अपने काम के प्रति एक अच्छा प्रदर्शन देना हैं। क्योंकि उन्हें फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' और फिल्म के गीत 'सारा जमाना हसीनों का दिवाना' बहुत अच्छा लगा।

काम के मोर्चे पर, उर्वशी अपनी पहली द्विभाषी फिल्म, मोहन भारद्वाज की 'ब्लैक रोज' पर काम कर रही है, जो शेक्सपियर के 'द मर्चेंट ऑफ वेनिस' पर आधारित है, जिसमें उर्वशी लीड भूमिका निभाती नजर आएँगी। वहीं अगर उनके हाल ही के फोटोशूट का जिक्र करुँ तो आप सब जानते हैं कि वे हाल ही में किये गए फोटोशूट पर काफी चर्चा में रहीं हैं। अब देखना ये होगा कि इस फिल्म की शूटिंग कब शुरू होगी।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it