सुपर डांसर चैप्टर 4 के सेट पर अर्शिया शर्मा ने दिया मशहूर अदाकारा रेखा को ट्रिब्यूट

सुपर डांसर चैप्टर 4 के सेट पर अर्शिया शर्मा ने दिया मशहूर अदाकारा रेखा को ट्रिब्यूट

छोटे पर्दे का मशहूर रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 (Super Dancer Chapter 4 ) शुरू हो गया है। जिसमें जम्मू की प्रतियोगी अर्शिया शर्मा ने जबरदस्त डांस कर बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा रेखा (Rekha) के हिट गाने 'सलाम-ए-इश्क' (Salam-E-Ishq) पर अपनी सुपर गुरु अनुराधा के साथ डांस परफॉर्मेंस दिया।

जिसे देखकर सभी हैरान रह गए और खड़े होकर तालियां बजाने लगे। बता दे शो की जज मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने उनकी तारीफ करते हुए कहा, 'अर्शिया, यह गाना परफॉर्म करना आसान नहीं है।

क्योंकि ये बेहद मुश्किल गाना है। ये गाना ऐसी अदाकारा का है जो एक समय में सम्पूर्ण ज्ञान और अभिनए से भरी थी। उनमे परिपक्वता थी लेकिन उसी परिपक्वता के साथ एक छोटी लड़की का इस तरह से डांस करना बिल्कुल भी आसान नहीं था।

आगे वे कहती हैं आप ने बेहद उम्दा काम किया। ये परफॉर्मेंस देख मुझे ऐसे लग रहा है कि मेरे लिए ये बड़े सौभाग्य कि बात है कि मैं सुपर डांसर चैप्टर 4 का हिस्सा बनी हूं।

बता दे शो में मलाइका के साथ-साथ टेरेंस लुईस (Terence Lewis) ने अर्शिया की खूब तारीफ की। टेरेंस ने अर्शिया से कहा, "आप खुद एक अभिनेत्री की तरह दिखती हैं, एक कलाकार की तरह ही आपने आज परफॉर्म किया है।

आप स्क्रीन पर जितनी खूबसूरत दिख रही थीं, उतनी ही खूबसूरती से आपने आज परफॉर्म किया है।" जजों से इतने अच्छे कमेंट्स पाकर अर्शिया के चेहरे पर मुस्कान आ गई। बता दे सिर्फ मलाइका अरोड़ा और टेरेंस ही नहीं, अर्शिया के इस डांस एक्ट को देखकर शो की जज गीता कपूर भी रोमांचित हो उठीं।

उन्होंने भी कहा, "अर्शिया, तुम भगवान का वरदान हो, तुम खास हो और तुम्हें एक अच्छा गुरु भी मिला है"। गीता ने आगे कहा "लोग सोचते हैं कि बॉलीवुड डांसिंग काफी आसान है, लेकिन मुझे ऐसा लगता है, यह सबसे कठिन प्रकार है। इतना ही नहीं गीता ने कहा ये आप का अब तक का सबसे बेस्ट परफॉर्मेन्स हैं।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it