ममूटी की फिल्म ब्रमायुगम ने वैश्विक स्तर पर 50 करोड़ का आंकड़ा किया पार

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
ममूटी की फिल्म ब्रमायुगम ने वैश्विक स्तर पर 50 करोड़ का आंकड़ा किया पार

ममूटी जो अनूठे विषयों के साथ विभिन्न शैलियों की कोशिश कर रहे हैं, उन्होंने एक बार फिर अपनी नवीनतम हॉरर थ्रिलर ब्रमायुगम के साथ प्रस्तुति दी है। यह फिल्म 15 फरवरी को रिलीज हुई थी, जिसने दर्शकों को अपने रोमांचकारी कथानक से मंत्रमुग्ध कर दिया। फिल्म ने 10वें दिन वैश्विक स्तर पर 50 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश किया। आलोचकों और दर्शकों से आलोचनात्मक प्रशंसा प्राप्त करते हुए, राहुल सदासिवन का निर्देशन डरावनी शैली में एक सफल और रोमांचक योगदान साबित हुआ है।ब्रमायुगम को मलयालम फिल्म उद्योग के सबसे अनोखे सिनेमाई अनुभवों में से एक माना गया है।

भूतकालम फेम निर्देशक राहुल सदासिवन द्वारा निर्देशित यह परियोजना अब 2024 में मलयालम सिनेमा की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक बनकर उभरी है। हाल ही में, ब्रमायुगम के निर्माताओं ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर पुष्टि की कि ममूटी स्टारर ने फिल्म में प्रवेश कर लिया है। रु. मलयालम सिनेमा का 50 करोड़ क्लब.श्वेत-श्याम फिल्म एक रोमांचक सिनेमाई अनुभव का वादा करती है, जिसमें मुख्य भूमिका में ममूटी हैं, जिन्हें अर्जुन अशोकन, सिद्धार्थ भारतन और अमाल्डा लिज़ का समर्थन प्राप्त है।

यह 15 फरवरी, 2024 को मलयालम में और 23 फरवरी को तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज हुई।फिल्म का निर्माण नाइट शिफ्ट स्टूडियो और वाई नॉट स्टूडियो बैनर के तहत चक्रवर्ती रामचंद्र और एस. शशिकांत द्वारा संयुक्त रूप से किया गया है। नाइट शिफ्ट स्टूडियोज़ रोमांचकारी हॉरर थ्रिलर बनाने में माहिर है, जो ब्रमायुगम के आसपास की साजि़श को बढ़ाता है।

Next Story
Share it