यश राज प्रोडक्शन ने अपनी 50वीं सालगिरह का पूरा बजट कोविड-19 राहत पैकेज के रूप में वितरण करने का किया ऐलान.....

यश राज प्रोडक्शन ने अपनी 50वीं सालगिरह का पूरा बजट कोविड-19 राहत पैकेज के रूप में वितरण करने का किया ऐलान.....



देश की स्थिति को देखते हुए कोविड-19 संक्रमण की दूसरी लहर से बचने के लिए फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा और यशराज फिल्म्स की 50वीं सालगिरह का पूरा बजट दैनिक वेतन भोगियों की सहायता के लिए देगा। आपको बता दें कि यशराज फिल्म ने 2020 में 50 साल पूरे किए थे और आदित्य चोपड़ा की योजना आयोजन को विश्व स्तर पर मनाने की थी।

परंतु वायरस की दूसरी लहर के चलते फिल्म इंडस्ट्री में एक बार फिर शांति देखी गई है जिसकी वजह से पूरा कारोबार ठप हो चुका है।इस दौरान आदित्य चोपड़ा ने अपनी 50वीं सालगिरह का पूरा बजट दैनिक वेतन भोगियों को देने का ऐलान किया है।

आपको बता दें कि यशराज फिल्म्स और आदित्य चोपड़ा प्रोडक्शन पावर हाउस की एक नई पहल शुरू कर रहे हैं जो गोरेगांव में हजारों फ्रंटलाइन वर्कर्स को पका हुआ भोजन उपलब्ध कराएगी और यश राज स्टूडियो की रसोई से अंधेरी के आइसोलेशन केंद्रों में भोजन दिया जाएगा। आपको बता दें कि पिछले हफ्ते यश चोपड़ा ने साथी नाम की योजना शुरू की थी जिसका उद्देश्य हजारों फिल्म उद्योग के श्रमिकों को वित्तीय सहायता प्रदान करना है।

यशराज फिल्म्स अपना 50 वर्ष नहीं मनाएगा भले ही बाद में चीजें सामान्य होने के बाद आदित्य चोपड़ा इसे फिर से मनाने का फैसला करें परंतु इस वक्त उनका पूरा आयोजन का बजट कोविड-19 राहत।के लिए दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि उद्योग को फिर से शुरू करने के लिए धन के तत्काल उपयोग करने की आवश्यकता है, क्योंकि इसे वायरस ने सबसे ज्यादा बर्बाद किया है।

आपको बता दें कि यशराज फाउंडेशन उद्योग की महिलाओं को और वरिष्ठ नागरिकों को पहले हिस्से के रूप में ₹5000 देगा। इसी के साथ ही युथ पार्टनर फीड के माध्यम से 4 सदस्यों के परिवारों को फ्री में राशन दिया जाएगा। बता दें कि यशराज ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर पूछा कि क्या वे फिल्म उद्योग के 30,000 पंजीकृत श्रमिकों के लिए टीके खरीद सकते हैं। यशराज ने कहा कि वह टीकाकरण से संबंधित श्रमिकों के सभी खचरे को उठाएगा।

नेहा शाह

Next Story
Share it