बिग बॉस 8 के विजेता गौतम गुलाटी हुए कोरोना पॉजिटिव! लंदन में खुद को किया क्वारंटीन।

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
बिग बॉस 8 के विजेता गौतम गुलाटी हुए कोरोना पॉजिटिव! लंदन में खुद को किया क्वारंटीन।


सूत्रों की माने तो बिग बॉस 8 के विजेता और अभिनेता गौतम गुलाटी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। इसमें चिंता की बात ये हैं कि वे इन दिनों भारत से बहुत दूर हैं वे इस वक़्त लंदन में हैं। वहीं दूसरी ओर ब्रिटेन में इस वक्त कोरोना वायरस के नए स्ट्रेन का खौफ फैला हुआ है जिसके तहत देश में भी कई जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं।

गौतम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो तस्वीर पोस्ट की है उसमें वह बेड पर लेटे हैं हालांकि उस तस्वीर में उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा है। वहीं फोटो के कैप्शन में लिखा- 'कोविड-19 निचोड़ लेता है।

जिसके बाद ही कई बड़े सितारों ने और उनके फैंस ने उनके जल्द ठीक होने की दुआ की। कोरियोग्राफर-निर्देशक फराह खान ने उनके कोरोना संक्रमित होने पर हैरानी जताई। अभिनेता राहुल देव ने लिखा है, 'मेरे भाई, तुम्हें बहुत सारा प्यार। मैं जानता हूं कि यह तुम्हें ज्यादा समय तक परेशान नहीं रख सकेगा।'

सूत्रों की माने तो गौतम जल्द ही बड़े पर्दे पर नज़र आएँगे। जल्द ही वे बॉलिवुड के दबंग सलमान खान की साथ राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई में एक दिखेंगे।

फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। पहले यह फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते इसे टाल दिया गया था। अब यह फिल्म 2021 में ईद के मौके पर बड़े पर्दे रिलीज हो सकती है।


अदिती गुप्ता

Next Story
Share it