रणवीर सिंह की फिल्म 83 का ट्रेलर की रिलीज डेट आई सामने

रणवीर सिंह की फिल्म 83 का ट्रेलर की रिलीज डेट आई सामने


रणवीर सिंह की फिल्म 83 जिसका फैंस ने बड़ा लंबा और बेसब्री से इंतजार किया है।यह फिल्म 1983 के वर्ल्डकप विजेता कपिल देव के ऊपर आधारित है। फिल्म में रणवीर सिंह मुख्य भूमिका मे हैं। जो कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में 1983 की वर्ल्ड कप विनिंग टीम के कैप्टन कपिल देव की जर्नी दिखाई जाएगी। महामारी के कारण कई बार इस फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन हुई हैं। हालांकि अब ये फिल्म फाइनली 24 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। जिसके बाद फैंस काफी खुश हैं लेकिन उससे पहले फिल्म की झलक के लिए बेकरार हैं. ऐसे में उन फैंस के लिए गुड न्यूज आई है क्योंकि फिल्म के ट्रेलर रिलीज की तारीख फाइनल हो चुकी है।

1 दिसंबर को लॉन्च होगा ट्रेलर

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार मच अवेटेड स्पोर्ट्स ड्रामा 83 का 1 दिसंबर को रिलीज होने जा रहा है जिसके लिए मेकर्स ने फुल ऑन प्लानिंग कर ली है। बेहद खास तरीके से इस ट्रेलर को लांच किया जाएगा. जिसकी तैयारी जोर शोर से चल रही है. मेकर्स चाहते हैं कि फिल्म की रिलीज से 24 दिन पहले ट्रेलर रिलीज करना फ़िल्म के प्रमोशन के लिए और दर्शकों को थिएटर तक लाने के लिए काफ़ी सही रहेगा.

2020 में हुई ट्रेलर को लेकर ग्रैंड तैयारी

कबीर खान की फिल्म 83 2020 में ही रिलीज होने वाली थी लेकिन कोविड के चलते इस फिल्म की तर्ज पर ब्रेक लग गया था लेकिन सूत्रों की मानें तो तब मेकर्स ने इस फिल्म के ट्रेलर को लांच करने के लिए ग्रैंड लेबल पर प्लानिंग की थी। हालांकि लॉकडाउन होने की वजह से मेकर्स के अरमानों पर पानी फिर गया था पर उम्मीद है इस बार ट्रेलर को भव्य और अलग तरह से दर्शकों के बीच लाया जाएगा.

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म से धमाल की उम्मीद

जब फिल्म का फर्स्ट लुक लोगों के सामने आया था तो उस समय से ही फैंस इस फिल्म को देखने के लिए उतवाले है। ऐसे में फिल्म के रिलीज पर बॉक्स ऑफिस बिजनेस की काफी उम्मीदें जताई जा रही है।जहां हाल ही में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी 100 करोड़ी क्लब में शामिल हुई है वहीं 83 से कई रिकॉर्ड तोड़ने की उम्मींदे मेकर्स और थियेटर मालिकों को है। ऐसे में देखना काफी इंटरेस्टिंग होने वाला है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाएगी.

83 में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभाएंगे

फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम की साल 1983 में वर्ल्डकप जीत पर आधारित है।फिल्म का डायरेक्शन कबीर खान ने किया है। फिल्म '83' में रणवीर के साथ दीपिका पादुकोण की जोड़ी एक बार फिर से दिखने वाली है।फिल्म में रणवीर सिंह भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज ऑलराउंडर कपिल देव का रोल प्ले करते नजर आएंगे. इसके अलावा दीपिका पादुकोण फिल्म में कपिल देव की वाइफ का रोल प्ले करेंगी. इसके अलावा फिल्म में पंकज त्रिपाठी, आर बद्री, एमी विर्क, साहिल खट्टर, निशांत दहिया, दिनकर शर्मा, चिराग पाटिल, ताहिर राज भसीन जैसे एक्टर भी अहम भूमिकाओं में होंगे.

Next Story
Share it