तेलुगु अभिनेता सुधीर वर्मा ने की आत्महत्या

तेलुगु अभिनेता सुधीर वर्मा ने  की आत्महत्या



सेकंड हैंड और कुंदनपु बोम्मा जैसी लोकप्रिय दक्षिण फिल्मों का हिस्सा रहे तेलुगु अभिनेता सुधीर वर्मा का सोमवार 23 जनवरी की सुबह निधन हो गया। 33 वर्षीय अभिनेता ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

दिवंगत अभिनेता के परिवार के एक प्रवक्ता ने टीओआई को एक बयान में बताया, "वह अच्छी भूमिका पाने के लिए कुछ समय से संघर्ष कर रहे थे।" उन्होंने आगे कहा कि इस हादसे से उनका परिवार सदमे में है।

सुधीर के सह-अभिनेताओं में से एक, सुधाकर कोमाकुला द्वारा सोशल मीडिया पर दुखद समाचार की घोषणा करने के बाद यह जानकारी लोगों के ध्यान में लाई गई।

ट्विटर पर अपनी फिल्म कुंदनपु बोम्मा के प्री-रिलीज़ इवेंट की तस्वीरें साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "इतना प्यारा और गर्म लड़का। आपको जानकर और आपके भाई के साथ काम करके बहुत अच्छा लगा! इस तथ्य को पचा नहीं सकता कि अब आप नहीं रहे! ॐ शांति!"

फिल्म निर्माता वेंकी कुदुमुला ने भी सुधीर की असामयिक मृत्यु पर दुख व्यक्त करते हुए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "कभी-कभी सबसे प्यारी मुस्कान गहरे दर्द को छुपा देती है... हम कभी नहीं जानते कि दूसरे किस दौर से गुजर रहे हैं.. कृपया सहानुभूति रखें और सिर्फ प्यार फैलाएं !! मिस यू रा सुधीर! आपको ऐसा नहीं करना चाहिए था.. आपकी आत्मा को शांति मिले।"

खबरों के मुताबिक, सुधीर को हैदराबाद के एक स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया, जब उसके परिवार के सदस्यों ने उसे घर पर गंभीर हालत में पाया। बाद में उन्हें आगे के इलाज के लिए 20 जनवरी को एक निजी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। सुधीर ने थिएटर में अपना करियर बनाने के बाद 2016 में कुंदनपु बोम्मा के साथ तेलुगु फिल्म की शुरुआत की।

कृष्णा सिंह

Next Story
Share it