सोनू सूद, जैकलीन फर्नांडीज ने एक्शन थ्रिलर 'फतेह' की शूटिंग शुरू

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
सोनू सूद, जैकलीन फर्नांडीज ने एक्शन थ्रिलर फतेह की शूटिंग शुरू


बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद और जैकलीन फर्नांडीज पंजाब के पवित्र शहर अमृतसर में बहुप्रतीक्षित एक्शन थ्रिलर 'फतेह' की शूटिंग शुरू कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर सोनू ने कैप्शन के साथ घोषणा की, " मेरे अगले मिशन #फतेह की शूटिंग आज से शुरू हो रही है!"

वैभव मिश्रा द्वारा अभिनीत और साइबर अपराध पर आधारित है। फिल्म में सोनू सूद और जैकलीन फर्नांडीज मुख्य भूमिका में हैं। सूद और जैकलीन फर्नांडीज ने विभिन्न कार्यशालाओं में भाग लिया है, और उम्मीद की जाती है कि फिल्मांकन के दौरान सेट पर एथिकल हैकर्स द्वारा उन्हें प्रशिक्षित किया जाएगा।

शूटिंग को लेकर उत्साहित सोनू ने कहा, "यह फिल्म वास्तविकता में निहित है, और वास्तविक जीवन की उन घटनाओं से प्रेरित है, जिन्हें मैंने लॉकडाउन के दौरान भी लोगों के साथ होते देखा है।"

फिल्म के लिए पहला शूटिंग शेड्यूल शुरू करने के बारे में बात करते हुए, जैकलीन फर्नांडीज ने साझा किया, "स्क्रिप्ट को पहली बार पढ़ने के बाद से, मैंने फैसला किया था कि मैं इसका हिस्सा बनना चाहती हूं।

अब, जब हम फतेह की शूटिंग शुरू कर रहे हैं, मैं एक ऐसी कहानी सामने लाने के लिए उत्साहित हूं, जिसे लोग वास्तव में पसंद करेंगे।"

Next Story
Share it