एक्शन सीक्वल 'ए लेजेंड' में नजर आएंगे जैकी चैन

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
एक्शन सीक्वल ए लेजेंड में नजर आएंगे जैकी चैन

जैकी चैन अपनी 2005 की मार्शल आर्ट फैंटेसी-एडवेंचर हिट 'द मिथ' के सीक्वल में अभिनय करने के लिए तैयार हैं। हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, फिल्म का निर्देशन चैन के लंबे समय से सहयोगी स्टेनली टोंग (रंबल इन द ब्रोंक्स) द्वारा किया जाएगा । फिल्म का नाम 'ए लेजेंड' है। सीक्वल में 50 मिलियन अमरीकी डालर का बजट होगा , जिसे चीनी फिल्म उद्योग के लि ए एक बड़ी राशि माना जाता है।यिक्सिंग झांग (कुंग फूयोगा ) और कौली नाज़ा (पुलिस स्टोरी 2013) 'ए लेजेंड' में जैकी चैन के साथ अभिनय करेंगे।

बोना फिल्म ग्रुप द्वारा निर्मित, यह फिल्म ताइवान स्थित डिस्ट्री ब्यूशन वर्कशॉप के साथ दुनिया भर में बिक्री को संभालने के साथ कान में अपनी शुरुआत करती है। अगली कड़ी

में चैन पुरातत्व विशेषज्ञ प्रोफेसर चेन के रूप में अपनी भूमिका फिर से निभाएंगे हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, यह संदेह करते हुए कि लटकन सपने और वास्तविकता के दायरे के बी च एक सेतु के रूप में काम कर रहा है, प्रोफेसर चेन ग्लेशियर मंदिर की गहरी यात्रा पर अपनी शोध टीम का नेतृत्व करते हैं, जो एक काल्पनिक साहसिक कार्य की शुरुआत करता है।

2005 में रिलीज़ हुई, 'द मिथ' हांगकांग की साल की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई और दुनिया भर में कुल 120 मिलियन अमरीकी डालर तक पहुंच गई। 69 साल की उम्र में, चैन ने अपने महान फिल्म कैरियर को धीमा करने का कोई संकेत नहीं दिखाया ।

Next Story
Share it