मिस्टर एंड मिसेज माही की रफ्तार हुई धीमी, जाह्नवी-राजकुमार की फिल्म ने 9वें दिन कमाए 2.15 करोड़

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
मिस्टर एंड मिसेज माही की रफ्तार हुई धीमी, जाह्नवी-राजकुमार की फिल्म ने 9वें दिन कमाए 2.15 करोड़

जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही 31 मई को रिलीज हुई थी. फिल्म को शानदार ओपनिंग मिली. जाह्नवी और राजकुमार राव की जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद किया. हालांकि, अब फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिल रही है. फिल्म 8 दिनों में तकरीबन 25 करोड़ की कमाई कर चुकी है. शरन शर्मा के निर्देशन में बनी मिस्टर एंड मिसेज माही ने बॉक्स ऑफिस पर 6.75 करोड़ रुपये की ओपनिंग की थी।

रिलीज के 8वें दिन इसने सबसे कम कमाई यानी सिर्फ 1.3 करोड़ रुपये का ही कारोबार किया था।हालांकि, 9वें दिन इसने 2.15 करोड़ का कलेक्शन लिया। इस तरह मिस्टर एंड मिसेज ने अब तक 9 दिन में देशभर में 27.90 करोड़ रुपये कमा लिए हैं।यह फिल्म टिकट खिड़की पर बड़ी धीमी रफ्तार में आगे बढ़ रही है।वहीं हाल ही में हॉरर कॉमेडी मुंज्या रिलीज हुई है और इस फिल्म को शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है.

मुंज्या का असर भी मिस्टर एंड मिसेज माही पर देखने को मिला. मिस्टर एंड मिसेज माही एक स्पोर्ट्स ड्रामा है। क्रिकेट के प्रति राजकुमार का जुनून और प्यार के खातिर मैदान में उतरीं जाह्नवी की केमिस्ट्री की दर्शकों ने तारीफ की है।महेंद्र बने राजकुमार का बचपन से क्रिकेटर बनने का सपना है, लेकिन वह किसी वजह से यह ख्वाब पूरा नहीं कर पाता है।हालांकि, महेंद्र के ख्वाब को पूरा करने महिमा (जाह्नवी) मैंदान में आती है। पेशे से डॉक्टर महिमा अपने पति के सपनों को जीती है।

Next Story
Share it