बिग बॉस फेम शहनाज गिल Bodycon ड्रेस में शेयर की तस्वीर, फैंस ने की जमकर तारीफ

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
बिग बॉस फेम शहनाज गिल Bodycon ड्रेस में शेयर की तस्वीर, फैंस ने की जमकर तारीफ

छोटे पर्दे का मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 13 से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस शहनाज गिल ने अब एक अलग ही पहचान बना ली है। हर दिन बढ़ती फैन फॉलोविंग इस बात का संकेत है कि वे अब किसी बड़े एक्ट्रेस से कम नहीं हैं।

वे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर सनसनी मचा दी है। अदाकारा इस तस्वीर में नीले रंग की खूबसूरत ड्रेस में छरहरी काया फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं।

शहनाज गिल ने अपनी इस हॉट एंड ग्लैमरस तस्वीर शेयर करते हुए कोई कैप्शन नहीं दिया है, बस धमाके वाली इमोजी पोस्ट की है। शहनाज गिल की इमोजी की तरह ही उनकी ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर धमाका कर रही है।

बता दे कुछ ही मिनटों में शहनाज गिल की इस तस्वीर को 4 लाख से भी ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। शहनाज गिल की ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। लाइक्स ही नहीं शहनाज की इस तस्वीर पर कई फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

एक फैन ने अदाकारा की इस पोस्ट पर कमेंट कर 'क्वीन ऑफ हार्ट्स' लिखा है। जबकि एक फैन ने उनकी लगन और मेहनत की तारीफ की हैं।

जानकारी के लिए बता दे ये कोई पहली बार नहीं है। हाल ही में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाया था। इस वीडियो में एक्ट्रेस शहनाज गिल अपने बिग बॉस 13 को-कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला को हंसाने का चैलेंज देती दिख रही थी।

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it