फिल्हाल ही bollyhood में न्यू मूवी का ट्रेलर 'कुली नंबर 1', सबका दिल जीता क्यूट केमिस्ट्री ने,

फिल्हाल ही bollyhood में न्यू मूवी का ट्रेलर कुली नंबर 1, सबका दिल जीता क्यूट केमिस्ट्री ने,


फिल्म: 'कुली नंबर 1' का ट्रेलर इंडस्ट्री मे आ गया है। फिल्म का ट्रेलर डांस, रोमांस, मस्ती, कॉमेडी और एक्शन से भरपूर है। एक्टर वरुण धवण और एक्ट्रेस सारा अली खान की क्यूट केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आ रही है। फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है।

फिल्म के ट्रेलर में आगे सारा के पिता को पता चल जाता है कि जिसे वह एक रईस लड़का समझ रहे हैं वो असल में एक कुली है। वरुण ट्रेलर में डबल रोल में नजर आ रहे हैं। परेश को वरुण और उनकी बेटी सारा मिलकर बेवकूफ बना रहे हैं। कभी रईस लड़का बनकर और कभी कुली बनकर। वरुण को कई जगहों पर मिथुन चक्रवर्ती के अंदाज में डायलॉग बोलते हुए दिखाया गया है। ट्रेलर से साफ पता चल रहा है कि फिल्म रोमांस, मस्ती, कॉमेडी और एक्शन से भरपूर होगी।

फिल्म के ट्रेलर में परेश रावल एक अमीर पिता हैं जो अपनी बेटी सारा के लिए दुनिया का अमीर और होनहार लड़का ढूंढ रहे हैं। वह होनहार लड़का उन्हें कुली नंबर वन यानि वरुण धवन के रूप में मिल जाता है।

फिल्म में वरुण और सारा के साथ परेश रावल, जावेद जाफरी, जॉनी लीवर, राजपाल यादव भी नजर आने वाले हैं। फिल्म 25 दिसंबर को ओटीटी पर रिलीज होगी। 'कुली नंबर 1' गोविंद की फिल्म से थोड़ी सी अलग है। फिल्म में गोविंदा और करिश्मा कपूर की जगह वरुण धवण और सारा अली खान है। पिता का किरदार कादर खान की जगह परेश रावल निभा रहे हैं। फिल्म को डेविड धवण ने डायरेक्ट किया है।

ऋषि जयसवाल।

Next Story
Share it