सुशांत सिंह के केस ने पकड़ी रफ्तार, NCB करेगी उनके नौकरों से पूछताछ

सुशांत सिंह के केस ने पकड़ी रफ्तार, NCB करेगी उनके नौकरों से पूछताछ

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को अब एक साल होने को आया है लेकिन अब तक उनका केस नहीं सुलझ पाया है। अब हाल ही में उनके केस में फिर हलचल शुरू हो गई है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने एक्टर के दोस्त और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) को गिरफ्तार किया। इस केस में अब लेटेस्ट खबर ये है कि एनसीबी ने एक्टर के नौकरों को समन किया है।

इसका मतलब साफ है कि एंजेसी अब एक्टर के पूर्व नौकर नीरज और केशव से पूछताछ करेगी। ऐसा माना जा रहा है सुंशांत के पूर्व नौकर नीरज और केशव से पूछताछ के बाद इस केस में क्या नया मोड़ आता है ये तो देखने लायक होगा।

खबरें थी की पहले दोनों मुंबई छोड़कर चले गए थे, फिर दोनों मुंबई वापिस आ गए और अलग-अलग सेलेब्स के घर काम करने लगे। इससे पहले शुक्रवार को हैदराबाद से सिद्धार्थ पिठानी को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया। ड्रग्स केस में साजिश के आरोप में सिद्धार्थ की गिरफ्तारी हुई है। सिद्धार्थ को 5 दिन के लिए एनसीबी कस्टडी में भेजा गया है।

बता दें कि पिठानी को पिछले साल जून में जांच के दौरान भी गिरफ्तार किया गया था। लेकिन फिर उन्हें बेल मिल गई थी। अब सिद्धार्थ के गिरफ्तार होने के बाद हो सकता है कि एनसीबी को कोई बड़ी जानकारी मिल जाए।

हालांकि सिद्धार्थ पिठानी की गिरफ्तारी से सुशांत के फैंस (Sushant Fans) काफी खुश हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स इस बात की खुशी जता रहे हैं कि इस मामले में किसी की गिरफ्तारी हुई साथ ही सभी उम्मीद कर रहे हैं कि जांच ऐसे ही आगे बढ़ती जाए।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it