दोबारा भारतीय बाजार में लॉन्च हो सकता है PUBG, प्लयेर्स में इसको लेकर उत्साह....

दोबारा भारतीय बाजार में लॉन्च हो सकता है PUBG, प्लयेर्स में इसको लेकर उत्साह....



PUBG गेम के भारत में लाखों फैंस हैं और अब फैंस को जल्द ही बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. पबजी की मेकर क्राफ्टन के मुताबिक कंपनी की भारत सरकार के साथ बात चल रही है. क्राफ्टन के कॉर्पोरेट डेवलपमेंट के हेड का कहना है कि हम चाहते हैं कि PUBG जल्द से जल्द एक बार फिर भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाए, लेकिन इसके लिए रिलॉन्चिंग की तारीख का खुलासा अभी नहीं किया जा सकता है.

क्राफ्टन के अधिकारी से मिली जानकारी के मुताबिक 'क्राफ्टन इस गेम को भारत रीलॉन्च करने के लिए सब कुछ करेगी जो ज़रुरी है और हम इस गेम को भारत में रीलॉन्च लॉन्च करेंगे, जो भारत के लिए स्पेशली डिज़ाइन और डेवेलप किया गया है.' इसे देखते हुए कहा जा सकता है की भारतीय फैंस को इस गेम के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है.

PUBG Mobile गेम भारत में एंट्री करेगा या नहीं करेगा फिलहाल इस बात पर कोई भी टिप्पणी करना जल्दबाजी होगी. पिछले साल केंद्र सरकार द्वारा कई चीनी ऐप्स समेत इस गेम को भी बैन कर दिया गया था. भारत में कंपनी ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर PUBG Mobile India का टीजर जारी किया, जिसमें यह लिखा था कि गेम जल्द वापसी करेगा, जिससे प्लयेर्स में इसको लेकर काफी उत्साह बना हुआ है.

अराधना मौर्या

Next Story
Share it