खत्म हुआ इंतज़ार, आ गया है 'The Family Man 2' का ट्रेलर

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
खत्म हुआ इंतज़ार, आ गया है The Family Man 2 का ट्रेलर

जहां एक ओर कोरोना महामारी के चलते सभी सिनेमाघरों में ताला पड़ गया है वहीं दूसरी ओर एक बार फिर ओटीटी छा गया है। आज इस साल की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' (The Family Man 2) का ट्रेलर लंबे इंतजार के बाद आखिरकार आज रिलीज होने जा रहा है।

अमेजन प्राइम वीडियो की इस सीरीज ने लोगों का दिल इस कदर जीता कि वे दूसरा सीजन देखने के लिए बेताब हो गए। हालांकि इस सीरीज को देखने वाले सभी दर्शक बेहद खुश होंगे। क्योंकि इससे पहले दर्शकों के लिए ये सीरीज 12 फरवरी को ही आ रही थी लेकिन कुछ कारणों से ये नहीं हो पाया।

दरअसल वेब सीरीज 'तांडव' को लेकर उठे विवाद के कारण इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया था।

लेकिन अब हो जाइए तैयार क्योंकि इस वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। जी हां, अमेजन प्राइम वीडियो और फिल्म मेकर्स द्वारा सोशल मीडिया पर दी गई जानकारी के अनुसार आज सुबह 9 बजे इस वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज किया गया है।

आपको बता दें, इस वेब सीरीज में मनोज बाजपेयी के साथ-साथ शारिब हाशमी, प्रियामणि, श्रेया धन्वंतरि, सनी हिंदूजा, शाहब अली, वेदांत सिन्हा और महक ठाकुर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

वहीं अगर वेब सीरीज के स्ट्रीमिंग की बात की जाए तो इसे 4 जून को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा। 'द फैमिली मैन' एक तेज, एक्शन-ड्रामा सीरीज है, जो एक मध्यमवर्गीय व्यक्ति श्रीकांत तिवारी की कहानी है और वह राष्ट्रीय जांच एजेंसी के एक विशेष सेल के लिए काम करता है।

इस सीरीज में श्रीकांत के तंग जीवन को दर्शाया गया है जहां वह अपने सीक्रेट, कम इनकम, हाई प्रेशर, हाई रिस्क वाली नौकरी और एक पति व पिता होने के बीच संतुलन बनाने के लिए संघर्ष करता है।

यह एक मध्यवर्गीय व्यक्ति की कहानी है जो एक विश्व स्तरीय जासूस है। डी2आर फिल्म्स द्वारा निर्मित, बहुप्रतीक्षित शो 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से अमेजन प्राइम वीडियो पर लॉन्च होगा।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it