ड्रग्स केस में राणा दग्गुबाती और रकुल प्रीत समेत 10 लोगों से होगी पूछताछ, जानिए पूरा मामला

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
ड्रग्स केस में राणा दग्गुबाती और रकुल प्रीत समेत 10 लोगों से होगी पूछताछ, जानिए पूरा मामला

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि मशहूर एक्टर्स रकुल प्रीत सिंह, राणा दग्गुबाती समेत 10 लोगों को ड्रग्स केस में पूछताछ के लिए बुलाया गया है। सभी को कब बुलाया गया है, इस बारे में जानकारी सामने आ रही है। हालांकि, इन खबरों की पुष्टि अभी नहीं हो सकी है।

बता दें कि, ड्रग्स केस में काफी समय से पड़ताड़ चल रही है और इस मामले में अब तक कई सेलेब्रिटीज से पूछताछ भी हो चुकी है। कई गिरफ्तारियां भी हुई हैं, इसके बाद भी पड़ताल जारी है।

चार साल पुराने ड्रग्स केस में कई सेलेब्रिटीज से पूछताछ हो चुकी है। वहीं, अब एनडीटीवी की एक रिपोर्ट की मानें तो ईडी ने रकुल प्रीत सिंह को पूछताछ के लिए 6 सितंबर को बुलाया है, राणा दग्गुबाती को 8 सितंबर को और रवि तेजा को 9 सितंबर को पूछताछ के लिए समन किया गया है। बता दें कि जिन लोगों को भी समन भेजा गया है, उनका नाम केस में आरोपी के तौर पर नहीं है बल्कि पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है।

आपको बता दें कि , 2017 में तेलंगाना एक्साइज एंड प्रॉहिबिशन डिपार्टमेंट ने 30 लाख कीमत की ड्रग्स सीज की थी। इसके बाद केस दर्ज किया गया था। इस केस में 11 मामलों में ड्रग्स ट्रैफिर्स के खिलाफ चार्जशीट फाइल की गई है। बाद में ईडी ने एक्साइज डिपार्टमेंट केस को आधार बनाते हुए मनी लॉन्ड्रिंग एंगल से केस की जांच शुरू की थी।

इस मामले में तेलंगाना एक्साइज एंड प्रॉहिबिशन डिपार्टमेंट ने 30 लोगों को गिरफ्तार किया है और 62 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। जिसमें से 11 लोग फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हैं।

Next Story
Share it