100 करोड़ी बनने के बाद धीमी पड़ी रजनीकांत की फिल्म

  • whatsapp
  • Telegram
100 करोड़ी बनने के बाद धीमी पड़ी रजनीकांत की फिल्म

रजनीकांत की वेट्टैयन की रिलीज को लेकर दर्शकों के बीच अच्छा खासा उत्साह था वहीं फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी जबरदस्त शुरुआत की. फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया लेकिन अब फिल्म की कमाई की रफ्तार धीमी हो चुकी है. आइए जानते हैं थलाइवा की वेट्टैयन का 12वें दिन का कलेक्शन.वेट्टैयन ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त ओपनिंग की लेकिन उसके बाद कलेक्शन में गिरावट देखी गई.

इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक फिल्म ने अपने 12वें दिन लगभग 1.85 करोड़ रुपये कमाए जिससे भारत में इसका कुल कलेक्शन 136.45 करोड़ हो गया है. फिल्म ने वर्ल्डवाइड सभी भाषाओं में 235.25 करोड़ रुपये की कमाई की है जिसमें ओवरसीज कलेक्शन 78 करोड़ रुपये है.रजनीकांत की फिल्म पहले वीकेंड में 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने में सफल रही. फिल्म की असली परीक्षा सोमवार को हुई.

सोमवार को वेट्टैयन का कलेक्श में 74.89 प्रतिशत के साथ भारी गिरावट दर्ज की गई. फिल्म ने 5वें दिन मात्र 5.6 करोड़ रुपये कमाए. वहीं, छठे दिन इसका ग्राफ और गिर गया. फिल्म ने छठे दिन 4.52 करोड़ रुपये कमाए. वहीं अब दूसरे हफ्ते में भी फिल्म ने कमाई में गिरावट दर्ज की है. दूसरे मंडे तक फिल्म का टोटल कलेक्शन 136.45 करोड़ रुपये हो गया है.वेट्टैयन एक एक्शन ड्रामा है जिसे टीजे ज्ञानवेल ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में रजनीकांत, अमिताभ बच्चन, मंजू वारियर, फहद फासिल, राणा दग्गूबाती जैसे कलाकार खास रोल निभा रहे हैं. फिल्म 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है.

Next Story
Share it