14 साल बाद एक बार फिर राखी सावंत दिखेंगीं टीवी के सबसे कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस में!

14 साल बाद एक बार फिर राखी सावंत दिखेंगीं टीवी के सबसे कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस में!



बिग बॉस' में एक बार फिर 14 साल बाद आयेंगी राखी सावंत। एंट्री से पहले राखी ने शेयर की अपनी निजी बाते- कहाँ बीते कई सालों में आर्थिक तंगी से गुजरी हूँ, घर के गुजारे के लिए बेचने पड़े जेवर। दरअसल, शो के 14वें सीजन में मेकर्स ने पुराने कंटेस्टेंट को फिर से हिस्सा लेने का मौका दिया है। पुराने कंटेस्टेंट की लिस्ट में विकास गुप्ता, कश्मीरा शाह, मनु पंजाबी, राहुल महाजन और अर्शी खान के साथ राखी सावंत भी शामिल हैं। उन्होंने मीडिया से बातचीत में बताया कि पिछले कुछ सालों में उनके साथ कुछ ऐसे हादसे हुए, जिसके चलते उन्हें आर्थिक तंगी झेलनी पड़ी। यहां तक कि उन्हें गुजारे के लिए अपने जेवर और प्रॉपर्टी भी बेचनी पड़ी। ऐसे ही राखी ने कई बातें व्यक्तिगत बातें शेयर की उन्होंने बताया पिछले 3-4 साल में मेरे साथ बहुत बुरा हुआ है। मेरी पर्सनल लाइफ में काफी उथल-पुथल हुई थी। मेरे साथ ऐसे कई हादसे हुए, जिसकी वजह से मैं काम पर फोकस नहीं कर पा रही थी। मेरे साथ धोखा हुआ था, मुझे कई लोगों ने लूटा भी। मैं फ्रॉड इंसान का शिकार हुई।"


खबरों कि माने तो राखी शो में सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े राज भी खोलेंगी। इस बारे में पूछने पर उन्होंने कहा, "जी हां, ये सच है। वो अपने बारे में स्पष्ट कहते हुए कहती हैं कि इस बारे में मैं फिलहाल कुछ बता नहीं सकती। क्योंकि मैं एक एंटरटेनर हूँ, और मेरा अपने फैन्स से वादा है कि इस बार भी मैं 'बिग बॉस' के घर में एंटरटेनमेंट करती दिखूँगी। इसी के साथ वे कहती हैं कि सुशांत सिंह राजपूत से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ तक हर बात का खुलासा करने वाली हूँ।


बिग बॉस में आने का वे मुख्य कारण बताते हुए कहती हैं कि 14 साल बाद मुझे फिर से 'बिग बॉस' का ऑफर मिला है, भला इसे मैं कैसे ठुकरा सकती थी। साथ ही यह शो मेरे लिए बहुत खास भी है। जो धमाल मैंने पहले सीजन में किया था, वही इस सीजन में भी करने वाली हूँ। पहले सीजन में ट्रॉफी न ले पाई पर इस बार ट्रॉफी अपने नाम करने की पूरी कोशिश करुँगी।


अदिती गुप्ता


Next Story
Share it