'फास्ट एंड फ्यूरियस'की 9वीं फ्रेंचाइजी ने मचाया धमाल, फिल्म पर हुई पैसों की बारिश

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
फास्ट एंड फ्यूरियसकी 9वीं फ्रेंचाइजी ने मचाया धमाल, फिल्म पर हुई पैसों की बारिश

हॉलीवुड की मशहूर फ्रेंचाइजी फास्ट एंड फ्यूरियस की 9वीं फिल्म 'फास्ट एंड फ्यूरियस 9' (Fast And Furious 9) कुछ देशों को छोड़कर वर्ल्डवाइड रिलीज हो चुकी है और बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर रही है। फिल्म ऐसे वक्त में रिलीज की गई है जब कोरोना महामारी अभी भी पूरी तरह से खत्म नहीं हुई है। लेकिन इसका असर फिल्म की कमाई पर नहीं पड़ा है। फिल्म ने छप्परफाड़ कमाई की है। अभी तक मिल रही रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने करीब 292.5 मिलियन डॉलर्स यानी 2100 करोड़ रुपये से भी अधिक की कमाई कर ली है। ये आंकड़े तब के हैं जब फिल्म यूके, यूएस और भारत में तो रिलीज भी नहीं हुई है।

बता दे इस फिल्म की लागत 200 मिलियन डॉलर्स यानी कि करीब 1500 करोड़ रुपये है। रिलीज होने के कुछ ही दिन के अंदर अभी तक फिल्म ने अपनी लागत वसूल कर ली है और लागत से 100 मिलियन डॉलर्स आगे चल रही है। माना जा रहा है कि फिल्म एक नया कीर्तिमान बना सकती है। फिल्म ने अधिकतर कमाई चीनी बाजार से की है। बीते वीकेंड ही ये फिल्म ऑस्ट्रेलिया, इंडोनेशिया, इजरायल, यूक्रेन, स्लोवाकिया समेत कुल 13 देशों में रिलीज हुई है। 25 जून को फिल्म अमेरिका और इंग्लैंड में रिलीज होने वाली है।

माना जा रहा है कि दोनों देशों में रिलीज के बाद फिल्म की कमाई के आंकड़े तेजी से ऊपर जाएंगे। बात करें भारत की तो कोरोना की वजह से ये फिल्म जून में यहां रिलीज नहीं हो पाई। ये फिल्म जुलाई या अगस्त में भारत के सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म की बात करें तो फास्ट एंड फ्यूरियस 9 में विन डीजल, जॉन सीना, मिचेल रोड्रिगेज और कार्डी बी समेत कई नामी स्टार्स हैं। फिल्म में जॉन सीना और विन डीजल की भिड़ंत देखने लायक होने वाली है।

Next Story
Share it