अक्षय की फिल्म रक्षाबंधन के लिए मुंबई में तैयार हुआ आलीशान सेट

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
अक्षय की फिल्म रक्षाबंधन के लिए मुंबई में तैयार हुआ आलीशान सेट

अभिनेता अक्षय कुमार की आगामी रक्षाबंधन काफी समय से चर्चा में है। भाई -बहन के रिश्ते पर आधारित इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री भूमि पेडनेकर लीड रोल में नजर आयेंगी। कोरोना वायरस पैनडेमिक की दूसरी लहर शांत होने के बाद अक्षय कुमार ने अपनी फ़िल्म रक्षाबंधन की शूटिंग मुंबई में की। खास बात यह है कि इस फिल्म की शूटिंग के लिए दिल्ली के मशहूर चांदनी चौक को मुंबई में रिक्रिएट किया गया। इसकी जानकारी खुद अक्षय कुमार ने दी। अक्षय कुमार ने फिल्म के सेट से दो तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा-'चांदनी चौक की इन गलियों में घूमना मैं पहले ही मिस करने लगा हूं। हालांकि, यह एक असली-सा दिखने वाला सेट था... सुमित बसु, आपने इसे बिल्कुल असली बना दिया। मेरी शानदार को-स्टार भूमि, अपने टैलेंट से संतुलन बनाने के लिए शुक्रिया। और आनंद सर, आपके बारे में क्या कह सकता हूं, इसके अलावा कि आप एक जादूगर है और आज जब हम रक्षाबंधन का मुंबई शेड्यूल ख़त्म कर रहे हैं, मैं जानता हूं कि मैं एक बेहतर कलाकार बनकर सेट छोड़ रहा हूं।'

गौरतलब है कि पिछले साल रक्षाबंधन पर अक्षय कुमार ने फिल्म की घोषणा के साथ ही फिल्म का पोस्टर भी फैंस के साथ साझा किया था। भाई बहन के रिश्ते पर आधारित इस फिल्म को अक्षय कुमार ने अपनी बहन अलका हीरानंदानी को समर्पित किया है। वहीं इस फिल्म को अक्षय कुमार की बहन अलका हीरानंदानी फिल्ममेकर आनंद एल राय संग मिलकर प्रोड्यूस कर रही हैं। इस फिल्म को हिमांशु शर्मा ने लिखा है। इसे आनंद एल राय निर्देशित करेंगे । फिल्म के प्री प्रोडक्शन का काम इन दिनों तेजी से चल रहा है और उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है। फिल्म 5 नवंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह तीसरा मौका है जब भूमि और अक्षय साथ में काम कर रहे हैं। इससे पहले भूमि पेडनेकर और अक्षय कुमार फिल्म 'टॉयलेट-एक प्रेम कथा' में एक साथ नजर आये थे। इसके बाद भूमि पेडनेकर की फिल्म 'दुर्गामती' को अक्षय ने ही प्रेजेंट किया था। वहीं अब दोनों ने रक्षाबन्धन ले लिए एक बार फिर से हाथ मिलाया है।वहीं भूमि पेडनेकर इससे पहले आनंद एल रॉय के लिए फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' और 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में काम कर चुकी हैं। जबकि अक्षय कुमार की बात करें तो वह आनंद एल रॉय के साथ इस फिल्म के अलावा फिल्म 'अतरंगी रे' के लिए भी काम कर चुके हैं जो रिलीज के लिए तैयार है।

Next Story
Share it