शतरंज चैंपियन विश्वनाथन आनंद की बायोपिक में काम करना चाहेंगे आमिर खान

शतरंज चैंपियन विश्वनाथन आनंद की बायोपिक में काम करना चाहेंगे आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट यानी आमिर खान अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। ये हम सभी जानते हैं कि वे सोशल मीडिया से दूर ही रहते हैं। अब हाल ही में उन्होंने भारतीय शतरंज ग्रैंडमास्टर और पूर्व विश्व शतरंज चैंपियन विश्वनाथन आनंद के साथ अक्षय पात्र फाउंडेशन के कोविड-19 राहत फीडिंग प्रयासों हेतु धन जुटाने के लिए शतरंज खेला। इस चैरिटी कार्यक्रम से होने वाली आय कोरोना पीड़ितों के लिए भोजन जुटाने हेतु किया जा रहा है। बता दे इसके अलावा आमिर खान और विश्वनाथन आनंद ने कल सिंगर अरिजीत सिंह के साथ फ़न चैट भी किया जिसके दौरान आमिर ने दिलचस्प खुलासे किए।


बता दे चैट के दौरान, कार्यक्रम के होस्ट और साथी समय रैना ने आमिर से पूछा, "यदि आपको विश्वनाथन आनंद की बायोपिक फ़िल्म का ऑफ़र आता तो क्या आप लीड रोल निभाना पसंद करोगे?" इसके जवाब में आमिर ने मुसुकुराते हुए कहा, "क्या यह कोई सवाल है? वैसे यह जवाब देने के लिए सबसे आसान सवालों में से एक है।" इसके बाद आमिर ने कहा, "विशी (आमिर विश्वनाथन आनंद को प्यार से बुलाते हैं) का किरदार निभाना न केवल सम्मान और खुशी की बात होगी, बल्कि उनके दिमाग में उतरना भी बेहद रोमांचक होगा। आगे उन्होंने कहा कि जब मैं कोई किरदार निभाता हूं, तो मैं उस व्यक्ति के दिमाग को समझने की कोशिश करत हूं। और विशी एक वास्तविक व्यक्ति होने के नाते, मैं स्पष्ट रूप से उनके दिमाग को समझने और उनका दिमाग कैसे काम करता है, यह समझने के लिए उनके साथ बहुत समय बिताऊंगा।

मैं उनकी पत्नी और उनके परिवार से भी बात करूंगा ताकि यह समझ सकें कि उनका दिमाग कैसे काम करता है। और फिर उम्मीद है कि जब मैं स्क्रीन पर विशी का किरदार निभाऊंगा तो मैं उन्हें सरप्राइज कर दूंगा। इसलिए अगर ऐसा होता है तो मैं इसके लिए उत्सुक हूं।"

Next Story
Share it