अभिषेक बच्चन ने बताया - हिमेश रेशमिया ने 'बोल बच्चन' का टाइटल ट्रैक गाने के लिए कैसे अजय देवगन को मनाया

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
अभिषेक बच्चन ने बताया - हिमेश रेशमिया ने बोल बच्चन का टाइटल ट्रैक गाने के लिए कैसे अजय देवगन को मनाया


पिछले महीने ज़ी टीवी अपना सबसे मशहूर और सबसे लंबे समय तक चलने वाला रियलिटी शो सारेगामापा 2021 लेकर आया, जो आज भी देश के संगीतप्रेमियों के दिलों में बसता है। पॉपुलर शो सारेगामापा के एपिसोड में अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा सिंह स्पेशल गेस्ट्स बने। असल में शूटिंग के दौरान अभिषेक बच्चन ने हिमेश रेशमिया से जुड़ा एक अनसुना किस्सा भी सुनाया, जिसने सभी को चैंका दिया! इस एक्टर ने बताया कि एक बार वो एक गाना रिकॉर्ड करने हिमेश रेशमिया के स्टूडियो गए थे और वहां यह देखकर हैरान रह गए थे कि इस म्यूजि़क डायरेक्टर ने फिल्म 'बोल बच्चन' के लिए एक गाना गाने के लिए अजय देवगन को मना लिया है।

अभिषेक ने बताया, ''हम सभी जानते हैं कि अजय देवगन कितने गंभीर हैं और उन्हें गाना रिकॉर्ड करने के लिए मनाना वाकई बहुत बड़ी बात है।

मुझे अच्छे से याद है, मैं रिकॉर्डिंग के लिए हिमेश के स्टूडियो गया था, तब मैंने देखा कि वहां अजय उदास चेहरा लिए एक कोने में बैठे थे। मैं उन्हें देखकर हैरान रह गया और मैंने उनसे जाकर पूछा कि वो वहां क्यों बैठे हैं? तो उन्होंने नाराजगी जताते हुए बताया कि हिमेश रेशमिया और रोहित शेट्टी ने उन्हें मेरे साथ गाना रिकॉर्ड करने के लिए बुलाया है। सोचिए उस वक्त मुझ पर कितना दबाव रहा होगा, जहां मुझे हिमेश रेशमिया के लिए रिकॉर्ड करना था और वो भी अजय देवगन के साथ। मेरे लिए तो यह पूरी तरह पागलपन था, लेकिन मैं हिमेश को बधाई देना चाहूंगा कि वो हम सभी से ये काम करवा पाए।''

Next Story
Share it