राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद अब शिल्पा शेट्टी पर उठ रहे है सवाल

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद अब शिल्पा शेट्टी पर उठ रहे है सवाल

पोर्नोग्राफी के केस में गिरफ़्तार राज कुंद्रा के बाद अब शिल्पा शेट्टी पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। लोग ये जानना चाहते हैं कि शिल्पा को पहले से उनके पति के इन कामों के बारे मे जानकारी थी या क्या वह खुद भी इसमें शामिल थीं। एजेंसी जांच करने में लगी है और शिल्पा के भी बैंक अकाउंट्स की जांच जारी है।

अब शिल्पा को लेकर हाल ही में उनकी फिल्म हंगामा 2 के प्रोड्यूसर रतन जैन ने अपना स्टेटमेंट दिया है। रतन के हिसाब से उन्हें नहीं लगता कि शिल्पा इसमें इन्वॉल्व हो सकती है। रतन ने एक इंटरव्यू में बताया है कि उन्हें नहीं पता कि शिल्पा को अपने पति के काम के बारे में कितनी जानकारी थी, लेकिन उन्हें जितना अंदाजा है उस हिसाब से शिल्पा खुद इस काम में शामिल नहीं होंगी।

रतन ने कहा, जितना मैं शिल्पा को जानता हूं, वह ऐसा काम नहीं करेंगी. मुझे नहीं पता कि उन्हें राज के काम की कितनी जानकारी थी, लेकिन हां ये कह सकता हूं कि वह खुद इसमें इन्वॉल्व हीं रही होंगी. कोई भी परिवार वाला इंसान ऐसा नहीं करेगा और जितना मैं शिल्पा को जानता हूं वो ऐसा काम नहीं करेगी. फिलहाल हमें इस मामले को एजेंसी पर छोड़ देना चाहिए।

जानकारी के अनुसार , शिल्पा को अभी तक क्लीन चिट नहीं मिल पाई है। फोरेंसिक एक्सपर्ट्स राज की कंपनी की पूरी जांच कर रही है. साथ ही उनके बैंक अकाउंट की भी। वियान इंडस्ट्रीज की पहले शिल्पा निदेशक थीं, लेकिन बाद में उन्होंने इस्तीफा दे दिया था. इस वजह से शिल्पा को क्लीन चिट नहीं मिली है। वियान इंडस्ट्रीज पर भारतीय प्रतिभूति एवं विनिमय बोर्ड (Sebi) ने इनसाइडर ट्रेडिंग नियमों के उल्लंघन के लिए 3 लाख रुपए का जुर्माना लगाया है।

जानकारी के मुताबिक, जब क्राइम ब्रांच राज को लेकर उनके घर गई थीं तब शिल्पा, राज पर भड़क गई थीं। उन्होंने राज से कहा कि तुम्हारे इस काम की वजह से पूरे परिवार की बदनामी हो रही है। मेरे कई असाइनमेंट और बिजनेस डील मेरे हाथ से निकल गए हैं।

Next Story
Share it