आकांक्षा राव ने सारेगामापा के जज शंकर महादेवन को दिलाई नूर जहां और बेगम अख्तर की याद!

  • whatsapp
  • Telegram
आकांक्षा राव ने सारेगामापा के जज शंकर महादेवन को दिलाई नूर जहां और बेगम अख्तर की याद!



ज़ी टीवी अपने सबसे चर्चित और सबसे ज्यादा समय तक चलने वाले सिंगिंग रियलिटी शो सारेगामापा के साथ वापस आ रहा है। इस शो का नया सीज़न देश भर के महत्वाकांक्षी गायकों के लिए अवसरों का समुंदर लेकर आ रहा है। उन्हें अपना टैलेंट दिखाने और संगीत की दुनिया में अपना नाम बनाने का मौका देने आ रहे हैं, शो के जज शंकर महादेवन, हिमेश रेशमिया और विशाल

ददलानी। दूसरी ओर, आदित्य नारायण इस शो के होस्ट होंगे। सारेगामापा ने सबसे बढि़या सिंगिंग टैलेंट की खोज करके उन्हें इस मंच पर प्रस्तुत करने की चाहत लिए करीब तीन महीने पहले अपने ऑडिशंस की शुरुआत की थी।

इन्हीं में जयपुर से आईं एक टैलेंटेड सिंगर आकांक्षा राव भी शामिल हैं, जिन्होंने सभी संगीत दिग्गजों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। उनकी मधुर आवाज सुनकर सभी जज चैंक उठे। आकांक्षा ने बहुत कम उम्र में अपने पिता को खो दिया था और ऐसे में उनकी मां और मामा ने ही सिंगर बनने के उनके सपने में उनका साथ दिया।

आकांक्षा को 50 के दशक का संगीत बहुत पसंद है। उन्होंने असली जयपुरी स्टाइल में फिल्म 'पाकीज़ा' का गाना 'ठाड़े रहियो' गाया और इस पर बड़ी खूबसूरती से हारमोनियम भी बजाया और सभी जजों को पुराने दौर में ले गई। ऑडिशन के दौरान आकांक्षा राव की मौजूदगी और उनकी परफॉर्मेंस को लेकर सारेगामापा के जज शंकर महादेवन ने कहा, ''उनकी परफॉर्मेंस, उनके सफर की तरह ही खूबसूरत थी। असल में इसने मुझे बेगम अख्तर, नूर जहां और 50 के दशक के कुछ बेहतरीन सिंगर्स की याद दिला दी।'' सारेगामापा के जज विशाल ददलानी ने कहा, ''भारत जैसी असीमित धरती पर कोने-कोने में टैलेंट छुपा है। कभी-कभी यह बात बिल्कुल शब्दशः खरी उतरती है। उनकी परफॉर्मेंस वाकई होश उड़ा देने वाली थी।'' यहां बता दें कि सारेगामापा 16 अक्टूबर से रात नौ बजे ज़ी टीवी पर ऑनएयर होने वाला है।

Next Story
Share it