अक्षय और ट्विंकल के बेटे आरव ने अपनी माँ से पूछा क्यों हूँ मैं अमीर

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
अक्षय और ट्विंकल के बेटे आरव ने अपनी माँ से पूछा क्यों हूँ मैं अमीर


अक्षय कुमार अपने परिवार को बहुत ही सामान्य लोगों की तरह रखने की पूरी कोशिश करते रहे और अक्षय कुमार ही एक ऐसे एक्टर हैं जो अभी भी जमीनी स्तर से जुडे हुए हैं। अक्षय कुमार की वाइफ एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना काफी सालों पहले ही खुद को सिनेमा से अलग कर चुकी हैं और लेखन की तरफ ट्विंकल खन्ना ने खुद को आगे बढ़ाया है। क्सर वह अपनी बेबाक बयानों और सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर खबरों में छाई रहती हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि वह अक्सर अपने बच्चों को हमेशा आम बच्चों की तरह रखती हैं फिर भी उनके बच्चें इसे एक्ट्रा प्रिविलेज मान कर अमीर समझ बैठते हैं।

आरव के सवाल का कुछ ऐसे दिया था जवाब

ट्विंकल आरव द्वारा कही गई एक बात को याद करते हुए कहती हैं - एक दिन, मेरे बेटे ने पूछा, 'मेरे पास ये सब चीजें क्यों हैं और उन लोगों के पास क्यों नहीं?' (हम इतने अमीर क्यों हैं बाकि क्यों नहीं हैं) इसपर मैंने बेटे से कहा, 'जब आप अपने मुंह में चांदी का चम्मच लेकर पैदा होते हैं, तो इसका इस्तेमाल करना आपकी जिम्मेदारी है। भले ही वह चांदी का चम्मच न हो, हो सकता है कि वह प्लास्टिक का चम्मच हो, लेकिन अगर आपके पास किसी भी प्रकार का चम्मच है, तो आप इसका यूज दलिया निकालने के लिए करते हैं और इसे किसी ऐसे व्यक्ति को देते हैं जिसके पास यह नहीं है।'

ट्विंकल ने पूछा - कैसे ये श्योर करें कि बच्चे जमीन से जुड़े रहें

ट्विंकल इंफोसिस फाउंडेशन की चेयरपर्सन सुधा मूर्ति से बातचीत कर रही थीं। ट्विंकल और सुधा मूर्ति का यह चैट ' ट्वीक इंडिया यूट्यूब' पर पोस्ट किया गया। जिसमें ट्विंकल ने कहा कि कभी-कभी, अच्छे घरों से आने वाले बच्चों में ये अमीरी को लेकर अपराधबोध होने लगता है। उन्होंने सुधा से पूछा कि ये कैसे सुनिश्चित करें कि उनके अंदर ये भावना न आए और वे जमीन से जुड़े रहें।

Next Story
Share it