रिसेप्शन में मेहमान बनेंगी पीएम मोदी और अमिताभ समेत ये हस्तियां, आदित्य नारायण की शादी।

रिसेप्शन में मेहमान बनेंगी पीएम मोदी और अमिताभ समेत ये हस्तियां, आदित्य नारायण की शादी।


आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की शादी मंदिर में साधारण तरीके से होगी और शादी में सिर्फ करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल होंगे। लेकिन शादी के बाद उनका परिवार एक भव्य रिसेप्शन का आयोजन करने वाला है। इस रिसेप्शन में बॉलीवुड की तमाम सितारों को न्योता भेजा गया है। इसको लेकर आदित्य के पिता उदित नारायाण ने खुलासा करते हुए कहा, बेटे की शादी की तैयारियां चल रही हैं। बेटे की शादी मंदिर में शादी होगी और उसके बाद 2 दिसंबर को एक रिसेप्शन का आयोजन किया जाना है। ये रिसेप्शन मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में होगा। अब तक हमने वेन्यू डिसाइड नहीं किया है।

मशहूर सिंगर उदित नारायण के घर इन दिनों खुशियों और चहल-पहल का माहौल है। उदित के लाडले और शो 'इंडियन आइडल 12' के होस्ट आदित्य नारायण 1 दिसंबर को गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल संग सात फेरे लेने जा रहे हैं। आदित्य का तिलक होते ही घर में शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं। हालांकि शादी में सिर्फ 50 लोग ही शामिल होंगे, लेकिन इसके बाद ग्रेंड वेडिंग रिसेप्शन किया जाएगा, जिसमें देश के नेता और अभिनेता समेत बडी हस्तियां शामिल होंगी।

रिसेप्शन में शामिल होने वाले गेस्ट्स के बारे में उदित नारायाण ने कहा, मैं बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक लंबे अर्से से काम कर रहा हूं। बॉलीवुड जगत को न्योता भेजना कैसे भूल सकता हूं। हां ये हो सकता है कि कोरोना के चलते पार्टी में कई बड़े लोग शामिल नहीं हो पाएंगे। इसमें मैं कुछ भी नहीं कर सकता लेकिन मैंने अपनी तरफ से कोई कसर नहीं छोड़ी है। मैंने पीएम नरेंद्र मोदी से लेकर अमिताभ बच्चन तक को शादी का न्योता भेजा है।'

जानकारी के लिए बता दें आदित्य नारायण अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल संग शादी रचाएंगे। दोनों एक दूसरे को पिछले 12 सालों से जानते हैं। दोनों की मुलाकात एक फिल्म के शापित के सेट पर हुई थी, तभी से कपल एक दूसरे को डेट करने लगा और अब 1 दिसंबर को सदा सदा के लिए एक दूसरे के हो जाएंगे।

ऋषि जयसवाल।

Next Story
Share it