अपनी दमदार आवाज में अमिताभ बच्चन ने रिलीज किया फिल्म चेहरे का टाइटल ट्रैक

अपनी दमदार आवाज में अमिताभ बच्चन ने रिलीज किया फिल्म चेहरे का टाइटल ट्रैक

अमिताभ बच्चन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'चेहरे' इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। पिछले कई दिनों से 'चेहरे' को लेकर कई अपडेट आ रहे हैं। हाल ही में इस बात की घोषणा की गई थी कि यह फिल्म थिएटर में रिलीज की जाएगी। अब इसी बीच में अमिताभ बच्चन ने अपने दमदार आवाज में इसका टाइटल ट्रैक रिलीज कर दिया है। उनका ये ट्रैक फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

अमिताभ बच्चन ने फिल्म 'चेहरे' के लाइटल ट्रैक को अपने फैंस के साथ शेयर किया है। इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर बिग बी ने एक वीडियो शेयर किया। इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'चेहरे का टाइटल ट्रैक : जब शब्द बोलते हैं। #Chehre का टाइटल ट्रैक आउट कर दिया गया है। शेयर किए गए इस वीडियो में बिग बी अपनी दमदार आवाज में फिल्म के रहस्यमय घटनाओं के बारे में बता रहे हैं। यह एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म होने वाली है। जिसमें अमिताभ बच्चन मर्डर की गुत्थी सुलझाते दिखेंगे।

रूमी जाफरी ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। इस फिल्म में इमरान हाशमी , अन्नू कपूर, क्रिस्टल डिसूजा, ड्रिथिमन चक्रवर्ती, रघुबीर यादव और सिद्धांत कपूर भी अपने रोल में दिखाई देंगे, यह फिल्म रिलीज से पहले ही काफी चर्चा में रह चुकी है।

Next Story
Share it