आयुष्मान ने सोशल मीडिया पर पूछा अपने फैंस से सवाल, जानिए क्या था सवाल

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
आयुष्मान ने सोशल मीडिया पर पूछा अपने फैंस से सवाल, जानिए क्या था सवाल

बॉलीवुड के उमदा कलाकारों में से एक आयुष्मान खुराना अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। वे सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते हैं। इतना ही नहीं वे अक्सर सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय देते रहते हैं। हाल ही में अभिनेता ने अपनी आगमी फिल्म डॉक्टर जी को लेकर जानकारी शेयर की है। बता दे अभिनेता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीरें शेयर कर फैंस को बताया है कि वो अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए लोकेशन पर जा रहे हैं। जिसके लिए वे बेहद उत्साहित हैं।

बता दे अभिनेता ने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर कर फैंस से चैंलेज करते हुए कहा कि बताओं मैं कहां जा रहा हूं। जिसके साथ ही उन्होंने अपनी फिल्म डॉक्टर जी के स्क्रिप्ट के फ्रंट पेज का भी फोटो शेयर किया है। जिसके बाद मिली जानकारी के मुताबिक वे मुंबई से भोपाल जा रहे थे। जानकारी के अनुसार अभिनेता भोपाल में शूटिंग के लिए एक महीने तक रुकेंगे। बता आयुष्मान ने पिछले दिसंबर में इस फिल्म की स्क्रिप्ट के साथ फोटो शेयर कर बताया था कि वो जंगली पिक्चर्स के साथ एक करने जा रहे हैं, जिसका नाम डॉक्टर जी होगा।

फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने लिखा, 'डॉक्टर जी' की स्क्रिप्ट मुझे काफी पसंद आई है और मैंने तुरंत इसके लिए हां बोल दिया है। क्योंकि ये एकदम फ्रेश कहानी है और बिल्कुल अलग है। साथ ही एकदम नए आइडिया पर आधारित है फिल्म को देखकर आपको हंसी आएगी और सोचने पर मजबूर कर देगी'।

Next Story
Share it