बड़े अच्छे लगते है के सीजन 2 का सामने आया नया पोस्टर

बड़े अच्छे लगते है के सीजन 2 का सामने आया नया पोस्टर

टीवी शो 'बड़े अच्छे लगते हैं' एक बार फिर से वापसी करने को तैयार है। जिसका इंतजार फैंस काफी समय से कर रहे थे। इस शो का सीजन 2 'परिपक्व प्यार के नाम एक खूबसूरत पैगाम' है, जो अपनी उम्र के 30वें दशक के बीच खड़े दो ऐसे लोगों के जज़्बातों को दिखाता है। जो शादी के बाद आहिस्ता-आहिस्ता एक-दूसरे से प्यार करने लगते हैं।

इस शो के सीजन 2 में नकुल मेहता और दिशा परमार, एक बार राम और प्रिया के रोल में नजर आने वाले हैं। हाल ही में प्रिया का किरदार निभाने जा रहीं दिशा परमार ने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा, 'मुझे वाकई यह उम्मीद है कि लोग बड़े अच्छे लगते हैं के सीजन 2 को उसी तरह स्वीकार करेंगे जैसे उन्होंने पहले स्वीकार किया था। मैं इस शो का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं और मुझे उम्मीद है कि लोग भी इसका मजा लेंगे'। वहीँ दूसरी तरफ राम कपूर का आइकॉनिक रोल निभाने को तैयार नकुल मेहता का कहना है कि, "मैंने टेलीविजन से थोड़ा आराम लिया था, जो मैं आमतौर पर 2 शोज के बीच करता हूं।

वैसे भी कुछ रोमांचक नहीं था और फिर यह (बड़े अच्छे लगते हैं) कॉल आया और मैंने कहा, 'अरे, रुको। मैं इसके बारे में जानना चाहता हूं। यह ऐसी कहानी है, जो मैंने देखी है। मेरे माता पिता ने भी प्यार किया है और मुझे लगा कि यह एक अनोखी चुनौती होगी'।

बड़े अच्छे लगते हैं का सीजन 2 शहरी अकेलेपन पर केंद्रित नए जमाने की प्रेम कहानी है। यह शो यह बताएगा कि कैसे लोग शादी के बाद स्वाभाविक रूप से एक दूसरे से प्यार करने लगते हैं‌ ।

Next Story
Share it