बिग बॉस फेम राहुल वैद्य ने शादी के बाद हनीमून प्लानिंग का किया जिक्र

बिग बॉस फेम राहुल वैद्य ने शादी के बाद हनीमून प्लानिंग का किया जिक्र

छोटे पर्दे के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा रह चुके राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) अब दो दिन बाद शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। जानकारी के लिए बता दे कि दोनों परिवारों में शादी की अंतिम तैयारियां चल रही हैं। खबरों के मुताबिक 16 जुलाई को दोनों 7 फेरे लेकर हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो जाएंगे। उनके सोशल मीडिया अकाउंट को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि राहुल और दिशा दोनों ही अपनी शादी को लेकर काफी एक्टसाइटेड हैं। इतना ही नहीं अब तो लव बर्ड्स ने हनीमून के लिए खास प्लानिंग कर ली है, जिसका खुलासा हाल ही में होने वाले दूल्हे राजा यानी राहुल वैद्य ने किया।

उनकी शादी में केवल अब दो दिन ही बचे हैं। दोनों ही अपनी शादी की तैयारियों को अंतिम रूप देने में काफी बिजी हैं। अब हाल ही में राहुल ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में बताया कि अपनी शादी के लिए मुझे वास्तव में कुछ भी योजना बनाने का समय नहीं मिला, लेकिन मुझे लगता है, बहुत मजेदार है। आगे राहुल ने कहा कि मैं बहुत उत्साहित हूं... मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि मेरे घर पर डांस प्रैक्टिस चल रही है। मैंने आज तक अपने दोस्तों की शादी में डांस किया है, पर अभी लोग मेरी शादी में परफॉर्म करने के लिए डांस नंबर्स का प्रैक्टिस कर रहे हैं। मुझे अब बस उस दिन का इंतजार है जब मैं दिशा को अपनी पत्नी बनते देखूंगा।

इतना ही नहीं राहुल ने इंटरव्यू के दौरान हनीमून प्लानिंग्स का भी खुलासा किया। उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि मुझे लगता है कि हम अपने हनीमून के लिए लोनावला जाएंगे। इसके पीछे की वजह उन्होंने कोरोना महामारी को बताया। राहुल ने कहा कि आप यात्रा नहीं कर सकते हैं। लेकिन इस मजाक के साथ उन्होंने आगे अपनी हनीमून की सीरियस प्लानिंग्स शेयर की। राहुल ने कहा कि अभी हमने हनीमून के लिए कोई जगह तय नहीं की है, क्योंकि शादी के बाद हम-दोनों एक एक हफ्ते के लिए आराम करना चाहते हैं। शादी के बाद मेरे कुछ काम अभी बाकी हैं, जिसके लिए मैंने टाइम दिया है और मुझको वह पूरा करना हैं। इसलिए हनीमून को लेकर हम किसी भी तरह की जल्दबाजी में नहीं है।

Next Story
Share it