Birthday Special: पति संकेत भोसले के जन्मदिन पर सुगन्धा ने साझा की तस्वीरें

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
Birthday Special: पति संकेत भोसले के जन्मदिन पर सुगन्धा ने साझा की तस्वीरें


छोटे पर्दे के सबसे चर्चित शो में से एक कपिल शर्मा शो से अपनी पहचान बनाने वाली सुगंधा मिश्रा आज किसी की पहचान की मौहताज नहीं हैं। साथ ही वे शादी के बाद से लगातार चर्चा में बने हुए हैं। इसी बीच संकेत आज अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। सुगंधा ने खास अंदाज में पति संकेत को बर्थडे विश किया है। सुगंधा ने संकेत के साथ बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है, जो काफी पसंद की जा रही हैं।

बता दे तस्वीरों में सुगंधा ग्रे ड्रेस में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स सुगंधा ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। वहीं दूसरी ओर संकेत व्हाइट शर्ट और डेनिम जींस में हैंडसम लग रहे हैं। दोनों ही एक साथ काफी जच रहे हैं और बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

उन्होंने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- 'हैपी बर्थडे संकेत, मुझे कभी पता नहीं था कि सोलमेट का क्या मतलब होता है जब तक कि मैं तुमसे नहीं मिली... तुमने कभी मुझे कभी चौंकाना नहीं छोड़ा... तुम जैसे हो और तुमने जो किया है उसके लिए शुक्रिया... तुम मेरे साथी और दोस्त हो... हैपी बर्थडे हबी।' इसका जवाब देते हुए संकेत ने लिखा- 'थैंक्यू माय लव... तुम्हें हमेशा ऐसे ही प्यार करता रहूंगा।' फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it