मैरीकॉम की लगन और हिम्मत को सराह रहा बॉलीवुड, प्रियंका से लेकर...

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
मैरीकॉम की लगन और हिम्मत को सराह रहा बॉलीवुड, प्रियंका से लेकर...

जापान में खेले जा रहे ओलंपिक गेम्स का खेल जारी है। कल इस टूर्नामेंट का 7वां दिन था। हालांकि कल ला दिन भारतीय खेल प्रेमियों के लिए थोड़ा निराशाजनक रहा है। दरअसल छह बार की वर्ल्ड चैंपियन एमसी मैरीकॉम की करारी हार के साथ ही उनका मैडल का सपना अधूरा रह गया है। आपको बता भले ही मैरीकॉम इस बार मैडल जीतने में असमर्थ हो गई हो लेकिन उन्होंने अपने व्यवहार और जीतने की स्पिरिट से करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया। जिसमें आम लोगों के साथ-साथ अब इस लिस्ट में बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल हो गए हैं।

अब हाल ही में बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने भी उनका हौंसला बढ़ाया है। बता दे उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर मैरी कॉम की एक तस्वीर शेयर कर लिखा-असली चैंपियन ऐसे नजर आते हैं। बहुत खूब मैरी कॉम...आपने हमें बताया है कि जुनून और लगन से कितनी आगे जाया जा सकता है। आपने हमें प्रेरित किया है और जब भी अपना हाथ उठाया है हमेशा हमें गर्व कराया है।#Legend'

वहीं दूसरी ओर अभिनेता रणदीप हुड्डा ने भी मैरी कॉम की फोटो शेयर करते हुए लिखा-'क्या फाइट की आपने, किसी भी तरफ यह जा सकती थी मनोरंजन के लिए आपका शुक्रिया। दिल टूट गया।' इसके साथ ही एक्टर दिल टूटने वाली इमोजी बनाई है।

Next Story
Share it