बॉलीवुड की हिट कॉमेडी फिल्म 'हेरा फेरी' को पूरे हुए 21 साल, ट्विटर पर आई मजेदार मीम्स की बाढ़...

बॉलीवुड की हिट कॉमेडी फिल्म हेरा फेरी को पूरे हुए 21 साल, ट्विटर पर आई मजेदार मीम्स की बाढ़...



साल 2000 में रिलीज हुई फिल्में अब भले ही पुरानी हो गई हो, लेकिन उस समय की कुछ फिल्मों का नाम सुनकर कतई ऐसा नहीं लगता कि इन फिल्मों को इतना समय हो गया है! अगर ऐसी फिल्मों की एक सूची बनाई जाए तो अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की तिकड़ी वाली फिल्म हेराफेरी का नाम सबसे उपर आएगा। इस फिल्म ना सिर्फ लोगों को हंसाया बल्कि अपनी कॉमडी का ऐसा जादू बिखेरा है कि आजकल के नौजवान भी इस फिल्म के फैन है।

मीमर्स भी धड़ल्ले से उनका इस्तेमाल कर रहे हैं। चाहे ओवर एक्टिंग के 50 रुपये काटने वाला मीम हो या फिर 21 दिन में पैसा डबल करने वाली स्कीम। सब डायलॉग लोगों के दिल में कैद हैं। सही में ऐसी फिल्में जादू की तरह होती हैं जिन्हें देखने के बाद आस-पास का ही नहीं मन का माहौल भी बदल जाता है।

बॉलीवुड की हिट कॉमेडी फिल्म 'हेरा फेरी' की रिलीज को 21 साल हो चुके हैं। इस मौके पर फिल्म की कास्ट के साथ दर्शक भी मूवी से जुड़ी यादें ट्विटर पर शेयर कर रहे हैं। सुनील शेट्टी ने एक पोस्ट करके अपने को-स्टार्स को इसकी याद दिला दी। सुनील शेट्टी ने लिखा है, कोई हैरान नहीं कि हम इस बात को हल्के में लेते हैं कि समय कैसे पंख लगाकर उड़ जाता है। ऐसा लगता है कि मैंने पलक झपकाई और 21 साल बीत गए।

हमने क्या फिल्म बनाई थी। अक्षय कुमार ने सुनील शेट्टी की इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा- सहमत हूं। यहां तक कि हमें उस वक्त पता नहीं था कि हम क्या फिल्म बना रहे थे, हर सीन दूसरे से बेहतर था। खासतौर पर धोती सीन बहुत पसंद है।

अराधना मौर्या

Next Story
Share it