छोटे पर्दे पर इस सप्ताह दिलचस्प कहानियों का पिटारा

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
छोटे पर्दे पर इस सप्ताह दिलचस्प कहानियों का पिटारा


अगले हफ्ते एण्डटीवी के शो 'बाल शिव', 'घर एक मंदिर-कृपा अग्रसेन महाराज की', 'और भई क्या चल रहा है?', 'हप्पू की उलटन पलटन' और 'भाबीजी घर पर हैं' में दिलचस्प कहानियां देखने को मिलेंगी।

'बाल शिव' की आगामी कहानी में देवी पार्वती (शिव्या पठानिया) कैलाश पर महादेव (सिद्धार्थ अरोड़ा) की अनुपस्थिति में अंधक (कृप कपूर सूरी) के हमले के बाद मां काली का विकराल रूप धारण करती नजर आयेंगी।

'घर एक मंदिर-कृपा अग्रसेन महाराज की' में गेंदा (श्रेणु पारिख) की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं, क्योंकि निशा (केनिशा भारद्वाज) ने उसके दुश्मन सिद्धांत (अंकित बाथला) से हाथ मिला लिया है। क्यों आये मिश्रा-मिर्जा और सकीना-शांति आमने सामने?

'और भई क्या चल रहा है?' की आगामी कहानी में मिश्रा (अंबरीश बॉबी) और मिर्जा (पवन सिंह) होममेकर्स की जिम्मेदारियों को कम आंकते हैं और उनका मानना है कि बच्चों की देखभाल करने सहित घर के सभी कामों को प्रभावी तरीके से पूरा करना कोई बड़ी बात नहीं है। यह सुनने के बाद उनकी पत्नियां उन्हें चैलेंज करती हैं और इस तरह अब मिश्रा और मिर्जा घर के काम करेंगे, जबकि शांति (फरहाना फातिमा) और सकीना (अकाशां शर्मा) ऑफिस जायेंगी।

'हप्पू की उलटन पलटन' में एक बड़े ट्विस्ट के साथ क्रिसमस का जश्न मनाया जाने वाला है। बच्चा पार्टी अपने पैंरेंट्स को बात करते हुये सुन लेती है कि वे अपने बच्चों की कितनी परवाह करते हैं, लेकिन कोई भी उनकी खुशियों के बारे में नहीं सोचता है। बच्चे फैसला करते हैं कि इस बार वे अपने पैंरेंट्स को गिफ्ट देंगे और उनकी क्या इच्छा है, इसका पता लगाने के लिये वह कमलेश (संजय चौधरी) को सांता क्लॉज बनाते हैं। उन्हें लगता है कि कमिश्नर सांता क्लॉज के वेश में है और वे उससे महंगी महंगी चीजें मांगते हैं।

'भाबीजी घर पर हैं' में विभूति (आसिफ शेख) अपनी आंखों की एक समस्या से परेशान है। वह डॉक्टर के पास पहुंचता है, क्योंकि उसकी एक आंख लगातार फड़क रही है। संयोग से वहां पर उसकी मुलाकात अंगूरी (शुभांगी अत्रे) से हो जाती है और विभूति कोबार-बार आंख मारता हुआ देखकर अंगूरी भाबी को अटपटा लगता है।अंगूरी और तिवारी (रोहिताश्व गौड़) इस बारे में अनीता (नेहा पेंडसे) से शिकायत करते हैं, लेकिन वह उनकी बात मानने के लिये तैयार नहीं है। मामला उस समय और भी तूल पकड़ लेता है, जब विभूति फिर से अंगूरी को आंख मारता है और इससे सभी नाराज हो जाते हैं। दरोगा हप्पू सिंह (योगेश त्रिपाठी) को इस मामले की छानबीन करने के लिये बुलाया जाता है और विभूति यह साबित करने के लिये कि उसकी आंखों में तकलीफ है अपने डॉक्टर को बुलाता है।

हालांकि, मुसीबत और भी बढ़ जाती है, क्योंकि डॉक्टर इस बात से इनकार कर देता है कि विभूति की आंखों में कोई समस्या है।

Tags:    Entertainment
Next Story
Share it