मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने फिल्म अभिनेत्री स्वातिलेखा सेनगुप्ता के निधन पर जताया शोक

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने फिल्म अभिनेत्री स्वातिलेखा सेनगुप्ता के निधन पर जताया शोक

पूरे देश से पिछले एक साल से बुरी खबर ही सुनने को मिला रहीं हैं। इस बीच खबर आई है कि दिग्गज थिएटर और फिल्म अभिनेत्री स्वातिलेखा का निधन हो गया है। जिसके बाद ही पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दिग्गज थिएटर और फिल्म अभिनेत्री स्वातिलेखा सेनगुप्ता के निधन पर शोक व्यक्त किया हैं। सीएम ने ट्वीट किया और कहा अभिनेत्री और रंगमंच की हस्ती स्वातिलेखा सेनगुप्ता के निधन से दुखी हूं। उन्होंने दशकों तक मंच की शोभा बढ़ाई और अपने कामों के माध्यम से अपनी छाप छोड़ी। यह बंगाली थिएटर के लिए एक दुखद दिन है। उनके परिवार, सहयोगियों और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदना।

बता दे वरिष्ठ बांग्ला फिल्म अभिनेत्री स्वातिलेखा सेनगुप्ता (71) का बुधवार को कोलकाता के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। मिली जानकारी के मुताबिक, वह लंबे समय से किडनी की बीमारी से पीड़ित थीं। उनके निधन के बाद कई सारे सिलेबस भी आगे आकर उन्हें श्रदांजली दे रहे हैं। इस बीच धर्मजुद्धा में उनकी सह-कलाकार सुभाश्री गांगुली ने साझा करते हुए कहा, मैं उस अच्छे समय को याद रखूंगी जो हमने बिताया है!! गांगुली ने दिवंगत कलाकार के प्रति प्यार जाहिर करते हुए लिखा, लव यू स्वातिलेखा सेनगुप्ता।

इसके साथ ही निर्देशक ओनिर ने ट्वीट करते हुए कहा, स्वातिलेखा सेनगुप्ता के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। उन्हें शांति मिले। मुझे फिल्म चौरंगा के प्रोड्यूसर के रूप में उनके साथ काम करने का सौभाग्य मिला। दुर्भाग्य से उन्हें निर्देशित करने की इच्छा अधूरी रहेगी। बहुत जल्द चली गईं। वह घोरे बाइरे में उनके प्रदर्शन के लिए अमर रहेंगी।

Next Story
Share it