पौराणिक भूमिकाओं में बाल कलाकारों ने जीता है दिल

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
पौराणिक भूमिकाओं में बाल कलाकारों ने जीता है दिल


वैसे तो हर बच्चा अपने आप में खास होता है लेकिन आज बात करते हैं कुछ बेहतरीन बाल कलाकारों के बारे में, जिन्होंने बहुत छोटी उम्र में पौराणिक भूमिकाएं निभाकर दर्शकों का दिल जीता है। ये भूमिकाएं हैं भगवान कृष्ण (निर्णय समाधिया), हनुमान (एकाग्र द्विवेदी) और भगवान शिव (आन तिवारी) की। इन बाल कलाकारों ने अपनी मासूमियत, प्यारे अंदाज और तारीफ के काबिल अभिनय कुशलताओं से सबका ध्यान खींचा है।'बाल शिव' में बाल शिव की भूमिका निभा रहे हैं आन तिवारी। बाल कलाकार आन तिवारी ने पहले प्रोमो के आने के बाद ही सुर्खियां बटोरना शुरू कर दिया था। अपने प्यार भरे अंदाज के कारण वह दर्शकों के बीच काफी चर्चा में रहे हैं।

हिन्दुओं के सबसे महान देव, यानि शिवजी के बाल रूप का किरदार निभाना आसान नहीं है। आन को न केवल महादेव की स्तुतियाँ कंठस्थ हैं, बल्कि वह बड़ी आसानी से उन्हें गा भी सकते हैं। आन ने बहुत कम समय में ही सेट पर हर किसी का दिल जीता और ध्यान आकर्षित किया है। इन लोगों में उनकी आॅन-स्क्रीन माँ महासती अनुसुइया और आॅफ-स्क्रीन बेस्ट फ्रैंड मौली गांगुली भी शामिल हैं। इस टैलेंटेड लिटिल स्टार को एण्डटीवी के 'बाल शिव' में देखना न भूलें, जिसका प्रीमियर 23 नवंबर को रात 8 बजे होने जा रहा है!

'परमावतार श्री कृष्ण' निस्संदेह एण्डटीवी के सबसे यादगार शोज में से एक रहा है, जिसमें नन्हें निर्णय ने बाल कृष्ण की भूमिका के लिये अपनी मासूमियत और बेहतरीन एक्टिंग से हर किसी का दिल जीता है। स्क्रीन पर अपनी शानदार उपस्थिति से उन्होंने दर्शकों को खुश किया और सभी के चहेते बन गये। स्क्रीन पर अपनी दमदार उपस्थिति और चबी लुक्स के कारण एकाग्र द्विवेदी तुरंत ही दर्शकों के चहेते बन गये। स्नेहा वाघ द्वारा अभिनित अपनी आॅन-स्क्रीन माँ माता अंजनी के साथ उनकी केमिस्ट्री शानदार थी।

Next Story
Share it