चाइना हैकर्स ने एक्ट्रेस कंगना रनौत का हैक किया इंस्टाग्राम अकाउंट

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
चाइना हैकर्स ने एक्ट्रेस कंगना रनौत का हैक किया इंस्टाग्राम अकाउंट

अपने बोल्ड अंदाज के लिए फेमस एक्ट्रेस कंगना रनौत का ट्वीटर अकाउंट भले ही सस्पेंड कर दिया गया हो, लेकिन इसके बावजूद वो इंस्टाग्राम पर देश विदेश में चल रहें हर मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखती है। कंगना अपने बोल्ड और धाकड़ अंदाज के लिए जानी जाती है। वो अपने बोल्ड अंदाज के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है।

कंगना ने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया है कि चाइना के हैकर्स ने उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक करने की कोशिश की थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में एक नोट शेयर किया है जिसके जरिए उन्होंने यह जानकारी दी है।

कंगना ने अपने उस नोट में लिखा, "बीती रात मुझे इंस्टाग्राम की तरफ से एक अलर्ट आया कि चीन में कोई मेरा अकाउंट हैक करने की कोशिश कर रहा था। लेकिन वो अलर्ट अचानक ही गायब हो गया और मैंने तालिबान के बारे में जितनी भी स्टोरी डाली थी वो सब भी गायब हो गई। मेरा अकाउंट अचानक गायब हो गया। जिसके बाद मैंने इंस्टाग्राम टीम के लोगों को फोन किया और जिसके बाद मैं अपना अकाउंट ओपेन कर पा रहीं हूं।"कंगना ने आगे लिखा, "लेकिन जब भी मैं कुछ स्टोरी लिखने की कोशिश कर रही हूं, तो मेरा अकाउंट बार-बार बंद हो जा रहा है।

Next Story
Share it