छोटे पर्दे पर दिलचस्प और रोमांचक कहानियों का संगम

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
छोटे पर्दे पर दिलचस्प और रोमांचक कहानियों का संगम


एण्डटीवी के शोज जैसे कि 'बाल शिव', 'घर एक मंदिर-कृपा अग्रसेन महाराज की', 'और भई क्या चल रहा है?', 'हप्पू की उलटन-पलटन' और 'भाबीजी घर पर हैं' में इस हफ्ते दर्शकों को दिलचस्प और रोमांचक कहानियां देखने को मिलेंगी।

'बाल शिव' शो में रावण को महल दिये जाने के कारण देवी पार्वती (शिव्या पठानिया) महादेव (सिद्धार्थ अरोड़ा) से नाराज हैं। महादेव उन्हें बताते हैं कि उन्हें स्वयं को तलाशने की जरूरत है और उन्हें महामिलन के लिये मनाते हैं। हालांकि, नारद (प्रणीत भट्ट) की कुछ और ही योजना है और वह भृंगी को महादेव की भलाई के लिये महामिलन को रोकने के लिये समझाते हैं। इस बीच, गुरूकुल में महासती अनुसुइया (मौली गांगुली) त्रिदेव को अपनी संतानों के रूप में पाने के लिये तप आरंभ करती हैं, लेकिन इंद्र और नारद इसमें व्यवधान उत्पन्न करने का प्रयास करते हैं।

'घर एक मंदिर-कृपा अग्रसेन महाराज की' शो में सिद्धांत (अंकित बाथला) पूजा करने और कुंदन की दुकान पर अपना दावा करने के लिये पूरी तरह से तैयार है। गेंदा पूरे डाॅक्यूमेंट्स के साथ सही वक्त पर पहुंच जाती है और सिद्धांत की योजना पर पानी फेर देती है। लेकिन सिद्धांत भी हार मानने वालों में से नहीं है और वह अग्रवाल परिवार को खत्म करने की योजना बनाता है। उसकी योजना वरुण को गंभीर रूप से घायल करने की है।

शो 'और भई क्या चल रहा है?' में नैनीताल की छुट्टियां जारी हैं। इस शो के आगामी एपिसोड में, शाही परिवारों के लिये एक काॅन्फ्रेंस बुलाया जाता है। मिश्रा (अंबरीश बाॅबी) और मिजऱ्ा (पवन सिंह) काॅन्फ्रेंस को संभालने और अपने झूठ को पकड़े जाने से बचाने की जिम्मेदारी लेते हैं।

पौधारोपण के प्रति अपना आभार जताने के लिये गांव वाले एक खूबसूरत लोक संगीत का कार्यक्रम आयोजित करते हैं और शाही दंपत्तियों को तोहफा देकर अपना प्यार जताते हैं। 'हप्पू की उलटन पलटन' के अपकमिंग ट्रैक में एक भिखारी केट (आशना किशोर) से कहता है कि वह जो भी चाहेगी सच हो जायेगा। इस घटना के बाद, केट जो भी सपना देखती है, सच हो जाता है। हालांकि, उसके सपनों से हप्पू (योगेश त्रिपाठी) और उसके दोस्त बेनी (विश्वनाथ चटर्जी) की जिंदगी में हंगामा मच जाता है।

शो 'भाबीजी घर पर हैं' के आगामी एपिसोड्स में माॅडर्न काॅलोनी के. लोग एक जादुई हार (कुबेर का हार) की तलाश कर रहे हैं। अनीता (नेहा पेंडसे) विभूति (आसिफ शेख) से एक नेकलेस उपहार में मांगती है। हांलाकि, विभूति पहले ही अंगूरी (शुभांगी अत्रे) को एक नेकलेस दे देता है। दूसरी ओर, सक्सेना (सानंद वर्मा), टीएमटी और मास्टरजी (विजय कुमार सिंह) उसी नेकलेस को ढूंढ़ रहे हैं। तिवारी (रोहिताश्व गौड़) की नजर भी उस नेकलेस पर है और वह उसके लिये मुंह मांगी रकम देने के लिये तैयार है।

Next Story
Share it