स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा परिवार समेत कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर कही ये बात....

स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा परिवार समेत कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर कही ये बात....



स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही हैं. कॉमेडियन कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. कुणाल कामरा ने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी फैंस को दी है. उन्होंने अपने पोस्ट में बताया कि उनके अलावा उनके माता-पिता सभी कोरोना की चपेट में आ गए हैं और इस समय क्वारंटीन में है.

कुणाल ने आज ट्वीट कर बताया कि मेरे माता-पिता की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मैं खुद भी कोरोना पॉजिटिव हूं. मैंने खुद को घर में ही क्वारंटीन किया है.

आपको बता दें कि देश में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. जिसकी वजह से कई बॉलीवुड सेलेब्स इसके शिकार हो चुके हैं. बीते दिन भूमि पेडनेकर भी कोरोना संक्रमित हुई हैं. उन्होंने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके फैंस को इस बात की जानकारी दी है.

अक्षय कुमार इस वायरस की चपेट में आ गए हैं उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अक्षय इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म राम सेतु की शूटिंग कर रहे थे. अक्षय के साथ 45 आर्टिस्ट भी इस वायरस की चपेट में आए हैं. बीते कुछ दिनों में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, आमिर खान, संजय लीला भंसाली सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स कोरोना संक्रमित हुए हैं. बॉलीवुड के अलावा टीवी के कई कलाकारों को कोरोना वायरस का संक्रमण हुआ है.

अराधना मौर्या

Next Story
Share it