हर भूमिका अपने साथ कुछ चुनौतियां लेकर आती हैं - सपना सिकरवार

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
हर भूमिका अपने साथ कुछ चुनौतियां लेकर आती हैं - सपना सिकरवार

बेहद लोकप्रिय काॅमेडी शो 'हप्पू की उलटन पलटन' को और भी ज्यादा मजेदार और मसालेदार बनाने के लिये सपना सिकरवार शो में बिमलेश के रूप में एंट्री कर रही हैं। सपना ने एक खास बातचीत में किरदार की खासियत के अलावा कैमरे के सामने और पीछे बाकी कलाकारों के साथ उनका कैसा रिश्ता है, के बारे में बताया।

आप 'हप्पू की उलटन पलटन' में बिमलेश का बहुप्रतीक्षित किरदार के बारे में आपका क्या कहना है?

लोग इस किरदार से वाकिफ हैं, लेकिन उससे कभी मिलना नहीं हुआ या कभी देखा नहीं, इसकी वजह से शो में बिमलेश की एंट्री और भी रोचक हो गयी है। वैसे मैं यह विश्वास दिलाती हूं कि मैं दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरने की कोशिश करूंगी। बिमलेश 'हप्पू की उलटन पलटन' को और भी जानदार बना देगी। वह कमाल के सेंस ऑन ह्नयूमर वाली एक चुलबुली लड़की है। बिमलेश यह बात जानती है कि बेनी उसे दीवानों की तरह प्यार करता है, पहली बार देखकर उसका क्या हाल होता है यह देखना बड़ा ही मजेदार होने वाला है। 'हप्पू की उलटन पलटन' जैसे घरेलू शो का हिस्सा बनने का मतलब था अपने काॅमिक टैलेंट को सामने लाना और मैंने इसके लिये तुरंत ही हां कर दी। मैं उम्मीद करती हूं लोगों को बिमलेश के रूप में मेरी भूमिका पसंद आयेगी। वे बेनी और हप्पू परिवार के साथ उसकी केमेस्ट्री का जरूर लुत्फ उठायेंगे।

आप एक ऐसा किरदार निभाने के लिये उत्साहित हैं?

सच कहूं तो जब मैंने बिमलेश का किरदार अपने हाथों में लिया था तो एक जिम्मेदारी का एहसास हुआ। मैं जानती थी कि यह शो का छोटा हिस्सा नहीं होने वाला। बिमलेश की कहानी उसके मौजूद होने के भी काफी पहले से शुरू हो चुकी थी और उस किरदार को निभाना और अपनी परफाॅर्मेंस से उसे साकार कर पाना, एक ऐसा मौका था, जिसकी मुझे तलाश थी। हर भूमिका अपने साथ कुछ चुनौतियां लेकर आती हैं और मैं इस शो में बिमलेश का किरदार निभाने के लिये बेहद उत्सुक हूं।

बेनी (विश्वनाथ चटर्जी) के साथ आपकी ऑन-स्क्रीन केमेस्ट्री?

हमारी केमेस्ट्री तो लाजवाब है; ऐसा लगता है जैसे हम एक-दूसरे के लिये ही बने हैं। वैसे हमारे किरदारों का आधार भी यही है! बिमलेश और बेनी एक साथ सुनकर कितना अच्छा लगता है, है ना? दोनों एक-दूसरे को बेइंतहा प्यार करते हैं और जब दोनों की लड़ाई होती है तो वे प्यार से हटकर इसे करते हैं।

शो में अपने लुक के बारे में कुछ बतायें?

बिमलेश का चुलबुला और खुशमिजाज अंदाज उसके लुक्स और पहनावे में भी नजर आयेगा। उसने चाहे कोई भी कपड़े पहने हों, बिमलेश के लिये पंजाबी चूड़ा और सिंदूर बहुत जरूरी है; उसे यह पहनना अच्छा लगता है। बिमलेश को मेकअप करना काफी पसंद है और मुझे भी। इसलिये, मैं अपना मेकअप इस तरह करने की कोशिश करती हूं कि सपना की छवि बिमलेश में नजर आये।

Next Story
Share it