अजय देवगन की वेब सीरीज 'रूद्र- द ऐज ऑफ़ डार्कनेस' का फर्स्‍ट लुक रिलीज....

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
अजय देवगन की वेब सीरीज रूद्र- द ऐज ऑफ़ डार्कनेस का फर्स्‍ट लुक रिलीज....



बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन जल्द ही अपना डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं। जिसका ऐलान खुद अजय ने अपनी पहली वेब सीरीज 'रूद्र- द ऐज ऑफ़ डार्कनेस' का फर्स्ट लुक जारी करते हुए सोशल मीडिया पर किया है।

अजय पहली बार किसी वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं। जिसमें वो एक बार फिर पुलिस अफसर के किरदार में नजर आएंगे। लेकिन अजय एक ग्रे कैरेक्टर का रोल प्ले करने वाले हैं। अजय देवगन ने अपने ट्विटर पर फर्स्ट टीजर वीडियो पोस्ट किया है। ख़ास बात यह है कि अजय इस सीरीज़ में एक पुलिस अफ़सर के किरदार में नजर आएंगे, जो उनके अब तक के कॉप अवतारों से अलग होगा। सीरीज़ डिज़्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर स्ट्रीम की जाएगी।

सीरीज़ पर जल्द काम शुरू होगा और मुंबई की आइकॉनिक लोकेशंस पर इसकी शूटिंग की जाएगी। इस सीरीज़ का निर्माण एप्लॉज़ एंटरटेनमेंट और बीबीसी स्टूडियोज़ मिलकर कर रहे हैं। इस सीरीज़ में अजय एक अंडरकवर कॉप का रोल निभा रहे हैं, जो बिना पुलिस की वर्दी पहने मुंबई में गुनाहों का पर्दाफाश करेगा। अजय देवगन फिलहाल कई फिल्मों से बतौर अभिनेता और निर्माता जुड़े हैं।

इनमें कॉमेडी मूवी 'गोबर' शामिल है। इसके अलावा वह संजय लीला भंसाली की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में आलिया भट्ट के साथ अपने कैमियो की शूटिंग भी कर रहे हैं। अजय 'आरआरआर' में जूनियर एनटीआर और राम चरण के साथ भी नजर आएंगे। यही नहीं, वह फिल्म 'मैदान' में फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम के रूप में नजर आएंगे।

अराधना मौर्या

Next Story
Share it