Godzilla Vs Kong ने बॉक्स ऑफिस पर की बंपर कमाई, कोरोना में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हॉलीवुड फिल्म बनी.....

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
Godzilla Vs Kong ने बॉक्स ऑफिस पर की बंपर कमाई, कोरोना में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हॉलीवुड फिल्म बनी.....



कोरोना वायरस महामारी की वजह से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को करोड़ों रुपये का नुकसान हो चुका है। पिछले एक साल से हॉलीवुड, बॉलीवुड, साउथ और पंजाबी सहित पूरे विश्य की फिल्म इंडस्ट्रीज पर ताला लगा हुआ है। इस महामारी के दौर में करोड़ों रुपये में बनी फिल्में रिलीज नहीं हो पा रही हैं। जिन फिल्मों के मेकर्स रिस्क लेकर थिएटर में अपनी फिल्में रिलीज कर रहे हैं, उनमें से कुछ कामयाब हो रहे हैं और कुछ को मुंह की खानी पड़ रही है।

हालांकि अब इसी बीच एक अच्छी खबर भी फिल्म इंडस्ट्री को लेकर सामने आ रही है। वो ये है कि हॉलीवुड की मशहूर फिल्म गॉडजिला वर्सेस कॉन्ग रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। कुछ समय पहले रिलीज फिल्म गॉडजिला वर्सेस कॉन्ग बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने वाले आंकड़े दर्ज कर रही है।

डायरेक्टर एडम विंगार्ड द्वारा निर्देशित इस फिल्म में मिली बॉबी ब्राउन ने गॉडजिला में एपेक्स एक्टिविस्ट मैडिसन का किरदार निभाया है। फिल्म में अपने काम को लेकर एक्ट्रेस ने कहा, 'मुझे एडम के साथ काम करने में बहुत मजा आया है। वह गॉडजिला के फैन हैं और जब आप किसी ऐसे शख्स के साथ काम करते हैं जो किसी आइकॉनिग फिल्म या फिर सीरीज का फैन है तो वह उससे जुड़े काम में पूरी जान लगा देता है।'

अराधना मौर्या

Next Story
Share it