जोरदार परफॉर्मेंस देंगे गुरमीत चैधरी, देवोलीना बनर्जी और रित्विक धनजानी

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
जोरदार परफॉर्मेंस देंगे गुरमीत चैधरी, देवोलीना बनर्जी और रित्विक धनजानी



लेटेस्ट फिक्शन शो 'मीत' ने दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना ली है। जहां इस शो ने दर्शकों में जागरूकता पैदा की है, वहीं मीत हुड्डा और मीत अहलावत (शगुन पांडे) की शादी ने सभी को चैंका दिया है। लेकिन सिर्फ इतना ही नहीं! इस दीपावली, ज़ी टीवी पर अहलावत परिवार सालाना दिवाली पार्टी होस्ट करेगा, और इस अनोखी 'ज़ी वाली दिवाली मीत के घर' में ढेर सारी मस्ती, डांस और मनोरंजन होगा। इसमें टॉप टेलीविजन सितारे न सिर्फ दिवाली का त्यौहार मनाएंगे, बल्कि इस स्पेशल एपिसोड के दौरान आपका जमकर मनोरंजन भी करेंगे।

ज़ी टीवी के दर्शकों को एक ट्रीट मिलने वाली है, जिसमें वो ज़ी कुटुंब के अपने पसंदीदा टीवी सितारों की कुछ कमाल की परफॉर्मेंस देखेंगे। इनमें अभि (शबीर अहलुवालिया) और प्रज्ञा (सृति झा), प्राची (मुग्धा चापेकर) और रणबीर (कृष्णा कौल), अक्षत (निशांत मलकानी) और गुड्डन (कनिका मान), कृषा (अंजलि तत्रारी) और देवराज (अविनेश रेखी), कल्याणी (रीम शेख) और रानी (मेघा रे) जैसे कलाकार शामिल हैं। शूटिंग के दौरान ज़ी टीवी के सितारों ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया, हालांकि गुरमीत चैधरी, देबिना बनर्जी और रित्विक धनजानी जैसे सेलिब्रिटीज़ की स्पेशल परफॉर्मेंस ने मीत के घर हुए इस समारोह को यादगार बना दिया। उनके प्यारे एक्ट्स यकीनन आपका दिल जीत लेंगे! गुरमीत-देबीना ने हमें कुछ बड़े कपल गोल्स दिए जब उन्होंने 'लहू मुंह लग गया' और 'नगाड़ा संग ढोल बाजे' जैसे गानों पर एक दिलकाश परफॉर्मेंस दी। उनके रोमांटिक एक्ट के अलावा देबिना ने 'ऐगिरी नंदिनी' पर एक पावरफुल सोलो परफॉर्मेंस भी दी। रित्विक और रीम ने भी 'बद्री की दुल्हनिया', 'स्वीटी तेरा ड्रामा', 'गुलाबो' और 'दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड' जैसे गानों पर अपनी बेमिसाल परफॉर्मेंस से मंच पर आग लगा दी। अपनी परफॉर्मेंस के बारे में बात करते हुए गुरमीत और देबिना ने बताया, ''हम लंबे समय बाद इस तरह की परफॉर्मेंस देने एक साथ आए हैं और जब भी हम साथ में परफॉर्म करते हैं तो यह बहुत मजेदार होता है। यह ऐसा ही था, जैसे हमने मंच पर आग लगा दी हो। हम तो यही कहना चाहेंगे कि हम दिवाली के करीब ही हैं और हमें खुशी है कि मीत के सेट पर हमारा जश्न शुरू हो चुका है, क्योंकि इस साल हम सिर्फ अपने करीबी दोस्तों और परिवार के साथ दिवाली मनाने का प्लान कर रहे हैं। हमें उम्मीद है कि दर्शकों को हमारी परफॉर्मेंस पसंद आएगी।''

उधर रित्विक ने बताया, ''मैंने ज़ी टीवी के साथ अपने सफर की शुरुआत की थी और इस भव्य दिवाली सेलिब्रेशन के लिए वापसी करके मुझे बहुत खुशी हो रही है। मैंने 'ज़ी वाली दिवाली मीत के घर' के लिए रीम के साथ कुछ बढि़या डांस गीतों पर परफॉर्मेंस भी दी है। हम दोनों ने ही अपना बेस्ट दिया और दिल खोलकर परफॉर्म किया। मेरी ओर से सभी को हैप्पी दिवाली, सुरक्षित रहें और खुश रहें।'' बता दंे कि ज़ी वाली दिवाली मीत के घर का प्रसारण रविवार 31 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे और शाम सात बजे ज़ी टीवी पर होगा।

Next Story
Share it