हर्षवर्धन कपूर ने लगाई विक्की कौशल और कटरीना कैफ के रिश्ते पर मुहर

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
हर्षवर्धन कपूर ने लगाई विक्की कौशल और कटरीना कैफ के रिश्ते पर मुहर

बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। हालांकि उन्होंने अभी तक अपने रिश्ते को official नहीं किया था। लेकिन वे अक्सर एक साथ स्पॉट किये जाते थे। बता दे वे दोनों काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। जब दोनों से इस बारे में सवाल किया गया तो विक्की और कटरीना ने इस सवाल को टालना ही सही समझा। हाल ही में दोनों के रिलेशनशिप पर 'रे' अभिनेता हर्ष वर्धन कपूर (Harsh Varrdhan Kapoor) ने पक्की मुहर लगा दी है।

दरअसल हाल ही में जूम टीवी के एक चैट शो में हर्ष बतौर गेस्ट नजर आए। ऐसे में उनसे उनसे पूछा गया कि किस इंडस्ट्री में रिलेशनशिप अफवाह को सच मानते हैं या ये चीजें सिर्फ एक पीआर मूव है? इस पर हर्ष ने तुरंत खुलासा किया, 'विक्की और कटरीना एक साथ हैं, यह सच है। क्या मैं इसके लिए मुसीबत में पड़ने वाला हूं? मुझे नहीं पता।' यह पहली बार है जब किसी इंडस्ट्री के अभिनेता ने विक्की और कटरीना के रिश्ते की खुलकर पुष्टि की है।

हालांकि, समय-समय पर उनके साथ समय बिताने की अफवाहें सामने आईं। फैंस भी काफी लंबे से दोनों के रिश्ते की ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं। विक्की के जन्मदिन पर कटरीना ने उनकी फिल्म 'उरी' से एक तस्वीर के साथ उन्हें शुभकामनाएं दीं। बीते दिनों इसाबेल की अलीबाग ट्रिप से एक फोटो सामने आई थी, जिसमें कटरीना के फैंस ने विक्की को शीशे के पीछे नोटिस किया था। हालांकि एक्ट्रेस ने इस फोटो को तुरंत हटा दिया था। हालांकि जब तक कटरीना ने ये फोटो हटाई उससे पहले ही ये फैंस के बीच वायरल हो गई थी।

Next Story
Share it