(Himanshi Khurana) अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके को उनके ब्वॉयफ्रेंड आसिम रियाज ने और भी स्पेशल बना दिया

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
(Himanshi Khurana) अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके को उनके ब्वॉयफ्रेंड आसिम रियाज ने और भी स्पेशल बना दिया


हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) अक्सर अपने रोमांटिक पलों को लेकर सुर्खियों में रहते है। इस जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। बिगबॉस 13 खत्म होने के बाद भी ये कपल सबके दिलो पर आज भी ताज करते है। अब एक बार फिर ये जोड़ी सुर्खियों में आ गई है। दरअसल आज बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रह चुकीं हिमांशी खुराना उन्होंने दोस्तों के साथ जमकर पार्टी की है। इस बर्थडे पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसी के साथ ही हिमांशी के फैंस भी ट्विटर पर Himanshi Khurana ट्रेंड कर रहे हैं। हिमांशी के फैंस उन्हें सोशल मीडिया के जरिए जन्मदिन की बधाई दे रहे है।

आपको याद हो, बिगबॉस 13 के दौरान आसिम (Asim Riaz) ने खूब नाम कमाया और फाइनल राउंड तक पहुंचे। इसी के साथ ही फर्स्ट रनरअप भी बने। हलाकि अंत में सिद्धार्थ शुक्ला ने बाजी मार ली थी और बिगबॉस 13 का ताज जीत लिया था। हालांकि, शो खत्म होने के बाद आसिम को कई वीडियो सॉन्ग में हिमांशी (Himanshi Khurana) के साथ देखा गया।

आसिम और हिमांशी (Himanshi Khurana) की मुलाकात बिगबॉस 13 के सीजन के दौरान हुई। आसिम को पहली नज़र में ही हिमांशी से प्यार हो गया था और उन्होंने शो में ही अपने प्यार का इजहार कर दिया था। वही हिमांशी को भी आसिम बहुत पसंद थे इसीलिए उन्होंने भी आसिम के प्रपोजल को एक्सेप्ट कर लिया था।

आपको बता दे बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद भी आसिम और हिमांशी की बॉन्डिंग उतनी ही मजबूत है। दोनों अक्सर कई मौकों पर साथ स्पॉट किए जाते हैं। आसिम ने अपनी लेडीलव हिमांशी का जन्मदिन भी धूमधाम से सेलिब्रेट किया। दोनों को साथ देखकर फैंस काफी खुश हैं और ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। हिमांशी खुराना और आसिम रियाज को एक साथ कई म्यूजिक वीडियो में काम करता देखा गया है।

ऋषि जयसवाल।

Next Story
Share it