आमिर और किरण के 15 साल का रिश्ता टूटने पर हिना ने तोड़ी अपनी चुप्पी

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
आमिर और किरण के 15 साल का रिश्ता टूटने पर हिना ने तोड़ी अपनी चुप्पी

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान पिछले कुछ समय से चर्चों में हैं। दरअसल शनिवार को उन्होंने अपनी पत्नी किरण राव से तलाक लेने की घोषणा की थी। जिसके बाद उन्होंने बताया कि अब हमारा रिश्ता बदल गया है लेकिन हम अभी भी एक फैमिली है। लेकिन इसके बाद दोनों की तलाक की खबर ने पूरे बॉलीवुड में खलबली मचा दी थी। इतना ही नहीं टीवी स्टार भी इस खबर को सुनकर हैरान थे। जिसके बाद टीवी की मशहूर अदाकारा हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें उन्होंने आमिर के तलाक पर बात करते हुए कहा कि, ये बहुत अच्छे से किया गया है।

बता दे हिना खान ने दोनों के तलाक पर दुख जताते हुए टूटे हुए दिल के साथ एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में हिना ने लिखा कि, मैं दोनों का सम्मान करती हूं। लेकिन सबसे अच्छा होने के लिए बुरे दौर से गुजरना पड़ता है। मैं आप दोनों को ऑल द बेस्ट कहती हूं। वहीं उन्होंने ये भी लिखा कि, जब ड्रामा खत्म हो जाता है, तब मैच्योरिटी शुरू होती है।

इसके अलावा एक और पोस्ट में उन्होंने लिखा कि, एक मासूम बच्चे के कंधे अपने माता-पिता के गलत फैसलों और विकल्पों के भार को सहन करने के लिए नहीं बनाए गए थे।

जानकारी के लिए बता दे शनिवार को आमिर खान और किरण राव ने अपनी 15 साल की शादी के खत्म होने की घोषणा की थी। इसके लिए दोनों ने एक ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी की थी। जिसमें उन्होंने कहा था कि हम दोनों अपने बेटे आजाद राव खान मिलकर पालेंगे।

Next Story
Share it