हनी सिंह ने पत्नी द्वारा लगाए आरोपों का किया खंडन

हनी सिंह ने पत्नी द्वारा लगाए आरोपों का किया खंडन

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह पिछले कुछ दिनों से अपनी पत्नी शालिनी तलवार को लेकर विवादों में है। दरअसल हाल ही में उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने उनपर और उनके पूरे परिवार के खिलाफ घरेलू हिंसा रोकथाम क़ानून के तहत अदालत में याचिका दायर कर उनपर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं इसके साथ उन्होंने हनी सिंह के पूरे परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। लेकिन अब हनी सिंह ने अपनी पत्नी द्वारा लगाए गए आरोपों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। हनी सिंह ने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी करते हुए लिखा-''20 साल की मेरी साथी/पत्नी, श्रीमती शालिनी तलवार द्वारा मुझ पर और मेरे परिवार पर लगाए गए झूठे और दुर्भावनापूर्ण आरोपों से मैं बहुत दुखी और व्यथित हूं। आरोप गंभीर रूप से निंदनीय हैं।

मेरे गानों की आलोचना, मेरे स्वास्थ्य पर अटकलों और निगेटिव मीडिया कवरेज के बावजूद मैंने कभी भी सार्वजनिक बयान या प्रेस नोट जारी नहीं किया है। लेकिन इस बार मुझे इस मामले पर चुप्पी साधना ठीक नहीं लगा क्योंकि कुछ आरोप मेरे परिवार, मेरे बूढ़े माता-पिता और छोटी बहन पर लगाए गए हैं- जो कठिन समय के दौरान मेरे साथ खड़े रहे। मैं इस इंडस्ट्री से 15 वर्षों से अधिक समय से जुड़ा हूं और देश भर के कलाकारों और संगीतकारों के साथ काम किया है। मेरी पत्नी के साथ मेरे रिश्ते से हर कोई वाकिफ है, जो एक दशक से भी ज्यादा समय से मेरे क्रू का अभिन्न हिस्सा रही हैं और हमेशा मेरे साथ शूटिंग, इवेंट्स और मीटिंग्स में जाती रही हैं।

मैं सभी आरोपों का पूरी तरह से खंडन करता हूं लेकिन आगे कोई टिप्पणी नहीं करुंगा क्योंकि मामला न्यायालय के समक्ष विचाराधीन है। मुझे इस देश की न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है और मुझे विश्वास है कि सच्चाई जल्द ही सामने आ जाएगी। माननीय न्यायालय ने मुझे ऐसे आरोपों का जवाब देने का अवसर प्रदान किया है। इस बीच, मैं अपने फैन्स और जनता से विनम्रतापूर्वक अनुरोध करता हूं कि मेरे और मेरे परिवार के बारे में कोई निष्कर्ष न निकालें जब तक कि माननीय न्यायालय दोनों पक्षों को सुनने के बाद फैसला ना सुनाए। मुझे विश्वास है कि न्याय मिलेगा और सच्चाई की जीत होगी। हमेशा की तरह, मैं अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों के प्यार और समर्थन के लिए आभारी हूं।

Next Story
Share it