मैंने गुस्से में आकर वाॅशरूम में अपने बाल शेव कर लिए थे- सलमान खान

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
मैंने गुस्से में आकर वाॅशरूम में अपने बाल शेव कर लिए थे- सलमान खान


सिंगिंग रियलिटी शो सारेगामापा के नए सीज़न की जोरदार शुरुआत हो चुकी है और इस वीकेंड दर्शकों को एक स्पेशल ट्रीट मिलने वाली है। इस पॉपुलर रियलिटी शो के आगामी एपिसोड में शनिवार को बतौर स्पेशल गेस्ट सुपरस्टार सलमान खान नजर आएंगे। शूटिंग के दौरान उनका स्वैग और किलर डांस मूव्स सब पर छा जाएंगे।

असल में सारेगामापा में 'तेरे नाम' के टाइटल ट्रैक पर नीलांजना की दिल छू लेने वाली परफॉर्मेंस देखकर सलमान खान पुरानी यादों में खो गए और उन्होंने बताया कि किस तरह सभी ने उनसे यह फिल्म करने से मना किया था, लेकिन फिर भी उन्होंने यह फिल्म की।

सलमान ने बताया कि किस तरह हिमेश रेशमिया ने इस फिल्म के लिए उन्हें 13 बेहतरीन गाने दिए थे, लेकिन दुर्भाग्य से वो इस फिल्म में पूरे गाने नहीं ले सके थे। हालांकि हैरानी की बात ये थी कि किस तरह उन्होंने इस फिल्म के लिए अपने सिर के बाल शेव कर लिए थे!

सलमान खान ने बताया, ''ये बात ज्यादा लोग नहीं जानते, लेकिन 'तेरे नाम' में मेरे लुक के पीछे की एक बड़ी दिलचस्प कहानी है। असल में मैं उस वक्त किसी और फिल्म की शूटिंग कर रहा था, जब 'तेरे नाम' के प्रोड्यूसर और मेरे सबसे करीबी दोस्तों में से एक सुनील मनचंदा मेरे पास आए और मुझसे कहा कि मुझे अपने किरदार के लिए गंजा होना पड़ेगा। मैं तय नहीं कर पा रहा था, क्योंकि मैं उस समय कोई दूसरी फिल्म कर रहा था। मुझे याद है एक दिन मुझे काफी तेज बुखार था और उस दूसरी फिल्म के डायरेक्टर मुझे शूटिंग पर बुलाने की जिद कर रहे थे। गुस्से में आकर मैं वॉशरूम में गया और चिढ़कर अपने बाल शेव कर लिए।

अगले दिन मैंने सुनील जी को कॉल करके कहा कि मैंने अपने बाल शेव कर लिए हैं और मैं तेरे नाम' साइन करना चाहता हूं। उस समय सभी मेरे यह फिल्म करने के खिलाफ थे, लेकिन किसी वजह से मैं इसे करना चाहता था और सभी की असहमति के बावजूद मैंने राधे मोहन का रोल चुना। ''गौरतलब है कि सारेगामापा शो शनिवार और रविवार रात नौ बजे ज़ी टीवी पर प्रसारित है।

Next Story
Share it