'भाग्य लक्ष्मी' में करुणा वर्मा की एंट्री

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
भाग्य लक्ष्मी में करुणा वर्मा की एंट्री


हाल ही में दर्शकों के लिए जिंदगी, प्यार, कर्म और भाग्य की एक और दिलचस्प कहानी 'भाग्य लक्ष्मी' शुरू हुई है। 'भाग्य लक्ष्मी', लक्ष्मी नाम की एक निस्वार्थ लड़की की कहानी है, जिसके पास सीमित साधन हैं, लेकिन अपनी जिंदगी के संघर्षों के बावजूद, वो अपनी जरूरतों से पहले हमेशा दूसरों की जरूरतों का ख्याल रखती है। अब इस शो में और ड्रामा जोड़ते हुए मलिष्का की मां के रूप में एक्ट्रेस करुणा वर्मा एंट्री करने जा रही हैं।

ज़ी टीवी के भाग्य लक्ष्मी में करुणा वर्मा, किरण के किरदार में एक धमाकेदार एंट्री करेंगी। किरण बहुत घमंडी है, लेकिन उनका अपना एक आकर्षण है। वो एक ऐसी मां हैं, जो अपनी बेटी को बेइंतेहा चाहती है और उसके लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं। उनकी एंट्री के साथ 'भाग्य लक्ष्मी' में कुछ और रोमांचक ड्रामा होगा है, जो दर्शकों को अपनी सीट से बांधे रखेगा।

करुणा ने कहा, ''मैं भाग्य लक्ष्मी में शामिल होकर बहुत उत्साहित हूं, जहां मैं मलिष्का की मां का रोल निभाऊंगी। वो बहुत घमंडी स्वभाव की हैं। वो किसी भी मां की तरह अपनी बेटी से बिना शर्त प्यार करती हैं और वो चाहती हैं कि उनकी बेटी अपनी जिंदगी में खुश रहें, चाहे इसके लिए किसी को नुकसान ही क्यों ना पहुंचाना पड़े। असल में मेरे किरदार के संघर्ष की अपनी कहानी है। वो एक सिंगल पैरेंट हैं और इरादों की पक्की

हैं। मुझे अपना किरदार निभाते हुए बहुत मजा आ रहा है। सेट पर मैंने अपने को-स्टार्स के साथ एक खास रिश्ता बनाया है। मैंने रोहित और मायरा के साथ शूटिंग शुरू कर दी है और मुझे वाकई घर जैसा महसूस होता है।

मुझे लगता है कि मैं उन भाग्यशाली लोगों में से एक हूं, जो वही कर रहे हैं, जो वो अपनी जिंदगी में करना चाहते हैं। मुझे उम्मीद है कि सभी को मेरा किरदार बहुत पसंद आएगा और हमें दर्शकों का प्यार और तारीफें मिलती रहेंगी।'' गौरतलब है कि भाग्य लक्ष्मी शो सोमवार से शुक्रवार रात साढ़े आठ बजे ज़ी टीवी पर प्रसारित है।

Next Story
Share it